कभी ऐसा दिखता था ये एक्टर, इस हादसे की वजह से शरीर पर नहीं बचा एक भी बाल, जानिये सच्चाई


गूगल
आज के समय में किसी भी व्यक्ति की पहचान उसकी शक्ल से नहीं बल्कि उसके काम से होती है. इस तस्वीर में दिख रहा ये व्यक्ति दिखने में बेहद साधारण दिख रहा है, लेकिन इसके कारनामे सुनकर आप दंग रह जायेंगे। आपको बता दे की साउथ की फिल्मों में स्टंट सीन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यही वजह है कि वहां कि हर दूसरी फिल्म में कोई न कोई स्टंट सीन जरूर होता है। अगर साउथ के स्टंटमैन की बात करें तो सबसे पहले नाम आता है एक्टर राजेन्द्रन का।

गूगल
आपको बता दे की 1 जून, 1957 को तमिलनाडु के थोत्तुकुडी में जन्में राजेन्द्रन का पूरा नाम मोट्टा राजेन्द्रन है। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की वो साउथ की करीब 500 फिल्मों में बतौर स्टंटमैन काम कर चुके हैं। ये तमिल सिनेमा में काम करने वाले एक स्टंट डबल हास्य अभिनेता हैं। ये अब फिल्मों में सिर्फ कॉमेडी रोल ही करते है, जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी करते है. उन्होंने कई फिल्मों में बतौर अभिनेता भी अभिनय किया है I

गूगल
बता दे की राजेंद्र अपने लुक के लिए बहुत फेमस है. ये दिखने में भी आम लोगों से अलग हैं, उनके शरीर पर बिल्कुल भी बाल नहीं हैं। ऐसा जन्म से नहीं है, बल्कि इसके पीछे भी एक हादसा है. उनकी ऐसी हालत एक स्टंट करने के कारण हुई थी.

गूगल
राजेंद्र को एक फिल्म के स्टंट के दौरान तालाब में बाइक लेकर कूदना था और वो उसमें कूद गए लेकिन जब राजेंद्र स्टंट ख़त्म कर तालाब से बाहर आए तो उन्हें पता चला की उस तालाब में फैक्ट्री के द्वारा छोड़ा गया केमिकल का ख़राब पानी में मिला हुआ था. एलर्जिक रिएक्शन की वजह से इस हादसे के बाद उनके शरीर के सारे बाल जल गए थे। इतना ही नहीं उनकी भौंहे और सिर के बाल भी पूरी तरह से उड़ गए।

गूगल

Loading...

No comments