Loading...

तमन्ना भाटिया को इस सुपरस्टार की पत्नी ने तोहफे में दिया दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा


 
 


'बाहुबली' फिल्म में नजर आने के बाद तमन्ना भाटिया की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसी प्रकार हाल ही में आई फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में तमन्ना भाटिया ने लक्ष्मी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में तमन्ना की एक्टिंग को बहुत अधिक पसंद किया गया है। सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशक में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े चेहरे नजर आए है।

Third party image reference
फिल्म की सफलता और तमन्ना भाटिया की एक्टिंग से इंप्रेस होकर प्रोडूसर रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने तमन्ना को एक कीमती बड़ी हीरे की रिंग दी है। उपासना ने तमन्ना की रिंग के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट। बहुत मिस कर रही हूं, फिर जल्दी मिलना'

Third party image reference
उपासना कामिनेनी ने सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की कीमती हीरे साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस तोहफे के बारे में बताया है। इस तस्वीर में तमन्ना अपने हाथों की उंगलियों में हीरा दिखाती नजर आ रही हैं।

Third party image reference
खबरों के मुताबिक दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा बताया जा रहा है और इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रूपए बताई जा रही है। अब इसकी कीमत सच में इतनी है कि नहीं यह तो तमन्ना और उपासना कामिनेनी ही बता सकती है।

Third party image reference
बात करें फिल्म की तो इस फिल्म में चिरंजीवी ( नरसिम्हा रेड्डी ) की हीरोइन तमन्ना ( लक्ष्मी ) का किरदार निभाती है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।
Loading...
Loading...

No comments