अजीबो-गरीब कपड़े पहनकर बुरी फंसी अनन्या पांडे, इस वजह से हुई ट्रोल

सोशल मीडिया पर कोई भी अभिनेत्री कभी भी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से प्रॉब्लम हो जाती है । शायद कोई भी ऐसी अभिनेत्री नहीं होगी जो ट्रोलर्स की नजरों से आज तक बची हुई हो । कई बार अपने आप को फैशनेबल दिखाने के चक्कर में लोगों की आलोचना का शिकार हो जाती है । आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर स्टार डॉटर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा अपनी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती है ।
करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है । इस फिल्म से इनको काफी फेम मिला और आज उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है, लेकिन कल अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर और फैशन के चक्कर में इनको ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा ।


Third party image reference

ऐसे लुक में दिखी फिल्म के सेट पर

जैसा की आप सभी को पता ही होगा कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म के बाद अनन्या पांडे इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वह' की शूटिंग में व्यस्त है और हाल ही में ऑफिशल अनाउंसमेंट हो चुका है कि इशान खट्टर और अनन्या पांडे 'काली पीली' फिल्म में नजर आने वाले हैं यह एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है जिसे अली अब्बास जफर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । फिल्म की शूटिंग 15 सितंबर को शुरू हो चुकी है । हाल ही में अनन्या पांडे और इशान खट्टर इस फिल्म के सेट पर देखे गए । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि अनन्या पांडे अजीबोगरीब पेंट में नजर आ रही है ।


Third party image reference
यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हुई और लोगों ने इस लुक को लेकर अजीबोगरीब कमेंट की है एक यूजर्स ने लिखा कि चूहे ने इनकी ड्रेस कुतर दी है तो वहीं कई लोगों ने अजीब कमेंट किए वैसे तो अनन्या अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस लोगों के दिल जीत लेती है, लेकिन हमने आपको पहले ही कहा कि फैशन के चक्कर में कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस टोल भी हो जाती है ।


Third party image reference
अनन्या पांडे को करियर की शुरुआत में ही सफलता मिल चुकी है और आज वह बॉलीवुड की सबसे चहेती अभिनेत्री भी बन चुकी है कम उम्र में एक्स्ट्रा डॉटर होने के कारण इनको फिल्मी दुनिया में अलग पहचान मिल चुकी है । अब देखना यह होगा कि आने वाले समय में यह अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री बनती है या नहीं ।
Loading...

No comments