सलमान के बंगले पर पुलिस ने मारा छापा, सही निकला शक, हुई एक गिरफ्तारी

Image result for सलमान के बंगले पर पुलिस ने मारा छापा,सलमान की लोकप्रियता सदाबहार है, साल के 365 दिन वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। आजकल सलमान दबंग 3 और बिग बॉस 13 की वजह से ख़बरों में हैं। बिग बॉस पर काफी विवाद हो रहे हैं और शो को बैन करने तक की मांग की जा रही है।

Image- msn.com
इस मुसीबत से तो सलमान अभी बाहर आए नहीं थे कि उनके लिए एक नई परेशानी खड़ी हो गयी है। बुधवार को मुंबई पुलिस ने सलमान के एक बंगले पर छापा मार दिया। छापा सलमान के 'गोराई' इलाके वाले बंगले में मारा गया और एक गिरफ्तारी भी हुई है। 'लाइव हिंदुस्तान' की रिपोर्ट के मुताबिक 1990 में 'शक्ति सिद्धेश्वर राणा' नाम के एक शख्स को चोरी करने के जुर्म में क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

Image- msn.com
उसे ज़मानत मिल गयी और उसके बाद वह गायब हो गया और कभी नहीं मिला, उस शख्स के खिलाफ एक गैर-ज़मानती वॉरंट भी जारी किया गया पर कोई सुराग हाथ नहीं लगा, अब 29 साल बाद पुलिस को अपने सूत्रों से पता चला कि वो शख्स सलमान के एक बंगले में पिछले 20 सालों से नौकर बनकर रह रहा है, कई सूत्रों से ये जानकारी मिलने पर पुलिस का शक बढ़ता गया।

Image- thepost24.com
आखिर में छापा मारने पर वह शख्स वहीं मिला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। ऐसे में सलमान को भी इस नौकर की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि नौकरों को पुलिस वैरिफिकेशन के बिना नहीं रखना चाहिए पर सलमान की लापरवाही की वजह से उन्होनें पिछले 20 साल से एक अपराधी को पनाह दी हुई थी।

Image- filmymantra.com
Loading...

No comments