9 साल में सेंटीमीटर बन चुका है 3 इडियट्स का मिलीमीटर! अब दिखता है डैशिंग और स्टाइलिश


Third party image reference
बॉलीवुड में बन चुकी कुछ फिल्में ऐसी हैं जो हमें कभी बोर नहीं करती हैं। 9 साल पहले आई बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स’ भी एक ऐसी ही फिल्म है। यह कमाल की फिल्म है लोग इसे बार-बार देखना पसंद करते हैं।

Third party image reference
बॉलीवुड की इस फिल्म में कॉलेज में चाय सप्लाई करने वाला मिली मीटर का किरदार अभिनेता राहुल कुमार ने निभाया था। वो मिलीमीटर अब बड़ा हो चुका है। वास्तव में वह अब सेंटीमीटर बन चुका है। खबर है कि वो जल्द ही बॉलीवुड की एक फिल्म में बतौर हीरो नजर आएगा। इनका असली नाम राहुल कुमार है और इन्हे बचपन से ही फिल्मो में काफी रूचि रही है।

Third party image reference
छोटी सी उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाले राहुल कुमार का जन्म सितंबर 1995 को उत्तराखंड के अल्मोड़ा में हुआ था। इन्हें बचपन से ही एक्टिंग और सिंगिंग का काफी शौक रहा है। राहुल ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ‘ओमकारा’, ‘जीना है तो ठोक डाल’ और , ‘द ब्लू अम्ब्रेला’ जैसी कुछ फिल्मों के लिए भी काम किया है।

Third party image reference
आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता राहुल ने फिल्मो के अलावा कुछ टीवी शोज में भी काम किया है। उन्होने 'बदतमीज दिल', ‘नीली छतरी वाले’ और ‘यम है तो हम है’, ‘बद्तमीज दिल’ जैसे शोज किये हैं।
Loading...

No comments