बॉलीवुड सुपरस्टारों के 8 फ्लॉप बच्चे, नंबर 4 को पहली फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा माना जाता है कि स्टार किड्स काफी ज्यादा लकी होते हैं। क्योंकि उन्हें बड़ी आसानी से फिल्में मिल जाती हैं। लेकिन सभी स्टार किड्स इस इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के 10 सुपरस्टारों के बच्चों के बारे में बताएंगे जो इस इंडस्ट्री में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं।
1. ईशा देओल

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। इस इंडस्ट्री में जिस तरह धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को सफलता मिली उस तरह ईशा देओल को नहीं मिल पाई। ईशा देओल ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन अब तो इनको फिल्में ही नहीं मिलती हैं।
2. उदय चोपड़ा

Third party image reference
बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा मशहूर फिल्म मेकर यश चोपड़ा के बेटे हैं। यश चोपड़ा ने उदय चोपड़ा को मोहब्बतें जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से डेब्यू करवाया। लेकिन इसके बाद इनकी खराब एक्टिव चलते इनको ज्यादा पसंद नहीं किया गया। अब तो इनको बॉलीवुड में रोल मिलना भी बंद हो गया है।
3. लव सिन्हा

Third party image reference
बॉलीवुड एक्टर लव सिन्हा मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव ने साल 2010 में फिल्म सदियां से डेब्यू किया था। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। आज भी लव सिन्हा किसी अच्छे रोल का इंतजार कर रहे हैं। वहीं सलमान के साथ फिल्म दबंग से डेब्यू करने वाली इनकी बहन सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री बन चुकी है।
4. राहुल खन्ना

Third party image reference
बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे हैं। राहुल खन्ना का इस इंडस्ट्री में आगाज तो काफी अच्छा हुआ था। फिल्म अर्थ से डेब्यू करने वाले राहुल खन्ना को इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्म फेयर अवार्ड मिला था। लेकिन इसके बाद बॉलीवुड में इनको ज्यादा सफलता नहीं मिली।
5. करण कपूर

Third party image reference
बहुत कम बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले करण कपूर मशहूर अभिनेता शशि कपूर के बेटे हैं। शशि कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता के कई झंडे गाडे थे लेकिन करण कपूर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। फिल्म सुल्तान में करण कपूर पहली बार नजर आए थे। यह फिल्म फ्लॉप आ रही और इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया।
6. सूरज पंचोली

Third party image reference
फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली आदित्य पंचोली के बेटे हैं। सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस से सूरज पंचोली को डेब्यू तो करा दिया लेकिन इनको ज्यादा सफलता नहीं मिली। इस फिल्म के बाद अब तक इनका करियर निराशाजनक रहा है।
7. सुनील आनंद

Third party image reference
सुनील आनंद बॉलीवुड के सुपरस्टार देव आनंद के बेटे हैं। देव आनंद ने जहां इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। तो वहीं इनके बेटे सुनील आनंद इस इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं कर सके। साल 1984 में देव आनंद ने अपने बेटे हैं आनंद को फिल्म 'आनंद और आनंद' से डेब्यू कराया था। लेकिन इनको अपने करियर में ज्यादा सफलता नहीं मिली।
8. अथिया शेट्टी

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी है। अथिया शेट्टी ने सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना खास कमाल नहीं कर सकी। इसके बाद अभी तक इन्हें बहुत कम फिल्में मिली हैं।
Loading...

No comments