बहुत कम समय तक चली इन 7 सितारों की शादियां, नंबर 1 सिर्फ 7 महीने के बाद हो गए अलग

दोस्तों आज हम आपको उन 7 सितारों के बारे में बताएंगे जिसकी शादियां बहुत कम समय तक चली थी.

Google images
7. मनीषा कोइराला - 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी मनीषा कोइराला ने नेपाल जनेसमैन सम्राट दहल से 2010 में शादी की थी. इनकी शादी सिर्फ 2 साल चल पाई. साल 2012 में ये दोनों अलग हो गए.

Google images
6. राहुल महाजन - बिग बॉस फेम राहुल महा ने साल 2006 में श्वेता सिंह से शादी रचाई. इनकी शादी सिर्फ 15 महीने चल पाई. बाद में इनका तलाक हो गया. श्वेता के बाद राहुल महाजन ने दूसरी शादी टीवी एक्ट्रेस डिम्पी गांगुली से की. उनकी दूसरी शादी भी पांच साल तक चली. पिछले साल राहुल ने तीसरी शादी नताल्या से की है.

Google images
5. पुलकित सम्राट - फुकरे फेम एक्टर पुलकित सम्राट ने सलमान खान की मुँह बोली बहन श्वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी की थी. 12 महीने बाद पुलकित ने रोहिरा को तलाक दे दिया.

Google images
4. मल्लिका शेरावत - अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने साल 2000 में पायलट करण सिंह गिल से शादी की और साल 2001 में ये दोनों अलग हो गए.

Google images
3. दिव्या भारती - 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्या भारती ने साजिद नाडियाडवाला के साथ साल 1992 में शादी की थी. शादी के 11 महीने के बाद दिव्या भारती का निधन हो गया था.

Google images
2. करण सिंह ग्रोवर - बॉलीवुड और टीवी एक्टर ने पहली शादी साल 2008 में श्रद्धा निगम से की और 10 महीने बाद इनका तलाक हो गया था. करण ने दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से की जो दो साल तक चली. तीसरी शादी करण ने अभिनेत्री बिपाशा बसु से की है.

Google images
1. रेखा - गुजरे जमाने की लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी रचाई. इनकी शादी भी बहुत कम समय तक चली. रेखा और मुकेश अग्रवाल शादी के सिर्फ 7 महीने बाद अलग हो गए.
Loading...

No comments