टीवी शो की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं ये 6 अभिनेत्रियां, नंबर 1 है सभी की पसंद

 Image result for टीवी शो की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं ये 6 अभिनेत्रियां,दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी कहानियां है, जिससे ज्यादातर लोग अभी तक अनजान है। पर्दे के पीछे एक बहुत बड़ी दुनिया छुपी है। यहां से जुड़े कई बड़े किस्से हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं होता है। लेकिन आज हम आपको टीवी जगत की ऐसी 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो टीवी शो की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं, तो आइये जानते है।

Third party image reference
1 - स्मृति ईरानी
दोस्तों आप इस नाम को बहुत ज्यादाअच्छे तरीके से जानते होंगे। स्मृति ईरानी टीवी शो "क्योंकि सास भी कभी बहु थी" के समय प्रेग्नेंट थी। लेकिन फिर भी इन्होने इस शो में काम किया।

Third party image reference
2 - रितु दुदानी
दोस्तों सीरियल "पवित्र बंधन" में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रितु दुदानी इस शो की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई थी, और आपको बता दे, कि इन्होने प्रेग्नेंसी को न देखते हुए भी अपना काम जारी रखा।

Third party image reference
3 - कोमोलिका गुहा ठाकुरता
दोस्तों "क्योंकि सास भी कभी बहु थी" की अभिनेत्री कोमोलिका शो की शूटिंग के समय प्रेग्नेंट हुई थी। इन्होने इस शो के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया। क्योंकि प्रेग्नेंट होने के बावजूद कोमोलिका ने अपनी एक्टिंग जारी रखी।

Third party image reference
4 - कनिका महेश्वरी
दोस्तों बहुत ही कम लोग ये जानते है, कि सीरियल "दिया और बाती हम" के समय कनिका प्रेग्नेंट हो गई थी। प्रेगनेंसी के समय कनिका ने इस शो में अपने काम पर ज़्यादा ध्यान दिया।

Third party image reference
5 - दिशा वकानी
दोस्तों "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो की दयाबेन यानी दिशा वकानी ने अपनी एक्टिंग से सभी लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नही छोड़ी है, और आपकी जानकरी के लिए बता दे, दिशा शो की शूटिंग के समय प्रेग्नेंट हुई थी।

Third party image reference
6 - नितिका आनंद
दोस्तों सबसे बड़ा योगदान अभिनेत्री नितिका आनंद ने दिया है। "इश्कबाज़" शो में वह नकुल मेहता की मां की भूमिका में दिखाई दी थी, और आपकी जानकारी के लिए बता दे, उस समय नितिका के प्रेग्नेंसी का तीसरा महीना चल रहा था। नीतिका ने अपने प्रेग्नेंसी में 3 महीने तक काम किया।
Loading...

No comments