प्यार की सारी हदें पार कर दी थीं इन 6 सितारों ने, नंबर 1 पर नहीं होता यकीन!

प्यार में लोग क्या कुछ नहीं कर गुजरते हैं। इस बात का सबूत ये 6 सेलिब्रिटीज दे रहे हैं जो अपने प्यार के खातिर सारी हदें पार कर दिए थे। उन्हें देख कर लगता है प्यार सच में अंधा होता है, तो चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे में।

Third party image reference
6. आमिर खान
मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले इस एक्टर की बात ही अलग है, जो अपने प्यार के खातिर खून से चिट्ठी लिखा था। दरअसल आमिर खान की दो शादियां हुई है जिसमें उनकी पहली शादी 18 अप्रैल 1986 को रीना दत्ता से हुई थी। उन्होंने रीना दत्ता से शादी की थी लेकिन बाद में उनका रिश्ता टूट गया और वे साल 2002 में तलाक ले लिए थे। फिर 2005 में उन्होंने अपनी सेक्रेटरी किरण राव से ही शादी कर ली।

Third party image reference
5. तब्बू
अजय देवगन के बेहद करीब है। वह एक साथ पढ़ाई किए थे। तब्बू बचपन से ही उन्हें चाहती थी। दरअसल इस बात को उन्होंने एक रियलिटी शो में स्वीकार किया था। उनके अब तक शादी ना करने की वजह भी यही है। दरअसल तब्बू ने साल 2019 में फिल्म दे दे प्यार दे किया था।

Third party image reference
4. ऐश्वर्या राय
सलमान खान अपने लव अफेयर्स के कारण चर्चा में रहते हैं। आज भी लड़कियों के क्रश हैं। ऐश्वर्या राय किसी समय सलमान खान से बेहद प्यार करती थी। अपने प्यार के खातिर अपने माता-पिता का घर छोड़कर लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में अकेले रहने लगी थी। हालांकि बाद में सलमान खान से उनकी दूरियां बढ़ गई, जिसकी वजह विवेक ओबरॉय थे।

Third party image reference
3. करीना कपूर
शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव स्टोरी भला कौन भूल पाएगा। वह किसी समय एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। बात उनके शादी तक पहुंच गई थी। लेकिन करीना के अपने करियर को प्राथमिकता देने के कारण शाहिद से दूरियां बना ली। यह लव स्टोरी वहीं खत्म हो गए। हालांकि कुछ ही साल बाद उन्होंने सैफ अली खान से शादी कर ली थी। जिसके बाद शाहिद ने भी मीरा राजपूत से विवाह कर लिया।

Third party image reference
2. जयाप्रदा
जयाप्रदा और फिल्म निर्माता श्रीकांत नाहटा की लव स्टोरी है। दरअसल श्रीकांत नाहटा पहले से ही शादीशुदा थे। वह दो बच्चों के पिता थे। इसके बावजूद प्यार के खातिर सारी हदें पार कर दी और जयाप्रदा ने उनसे शादी कर ली थी। और जयाप्रदा अपने सौतन के घर ही रहती थी।

Third party image reference
1.धर्मेंद्र
धर्मेंद्र एक शादीशुदा एक्टर थे। बात 70 के दशक के है जब वे ड्रीम गर्ल के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने प्यार के खातिर इस्लाम कबूला और फिर हेमा मालिनी से शादी की। जबकि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे। यह प्यार के लिए पागलपन नहीं तो और क्या है।

Loading...

No comments