टीवी के इन 5 बाल कलाकारों को बड़े होने के बाद पहचान पाना हो गया है मुश्किल !

90 के दशक में मोबाइल्स का इतना चलन नहीं था। इसलिए उस समय के बच्चे और बड़े भी टीवी सीरियल्स के जरिए अपना मनोरंजन किया करते थे। उस समय टीवी पर कई धारावाहिक आते थे। जिसमें जादू की चीजें दिखाई जाती थी,जैसे शक लाका बूम बूम, सोनपरी। समय के साथ ये धारावाहिक बंद हो गए और सभी उन बच्चों को भूलने लगे। आज आपको बताने जा रहे हैं कि वह बच्चे अब कैसे दिखते है, और क्या कर रहे हैं।
1 - अविका गौर

Third party image reference
अभी 30 जून1997 को जन्मी अविका ने टीवी सीरियल बालिका वधू से अपने कैरियर शुरुआत की थी। इसमें अविका के रोल आनंदी को काफी पसंद किया गया था। तब से जो अवीका का करियर चालू हुआ वह लगातार ऊंचाइयों को छूता आ रहा है।
2 - रजत टोकस

Third party image reference
19 जुलाई 1991 को जन्में रजत टोकस नेअपने करियर का प्रारंभ पृथ्वीराज चौहान धारावाहिक से किया था। इसमें रजत का काम लोगों को बेहद पसंद आने लगा। धीरे-धीरे रजत करियर की ऊंचाइयों को छूते गए।
3 - हंसिका मोटवानी

Third party image reference
हंसिका ने शाकालाका बूम बूम से अभिनय जगत में कदम रखा था। 1991 में जन्मी हंसिका ने अब तक तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, बॉलिवुड,कई फिल्मों में काम किया हैं। हंसिका लगातार कामयाबी हासिल कर रही हैं।
4 - अविनाश मुखर्जी

Third party image reference
इन्होने बालिका वधू से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। अब अविनाश एक टॉल, हैंडसम, स्मार्ट बॉय बन चुके हैं। बहुत जल्द ये रियल लाइफ में भी शादी करने जा रहे हैं, मगर अभिनय का सफर अब भी जारी है।
5 - किंशूक वैद्य

Third party image reference
शाका लाका बूम बूम से किंशूक वैद्य ने अपने अभिनय की शुरुआत की थी। बाद में किंशूक अपनी पढ़ाई के लिए विदेश चले गए थे। अब किंशुक वापस टीवी की दुनिया में लौट चुके हैं। उन्होंने फिर से अभिनय करना शुरू कर दिया है।
Loading...

No comments