कौन कहता है कि पैसों से नहीं खरीद सकते खूबसूरती, इन 5 बॉलीवुड की हस्तियों को जरूर देखें

पैसे से खूबसूरती नहीं खरीदी जा सकती क्योंकि खूबसूरती तो कुदरत की देन होती हैं । इस बात की सच्चाई भी है, लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी 5 बॉलीवुड की हस्तियों से मिलाने जा रहे हैं जिनको देखकर आप यकीन हो जाएगा कि आप भी यह मानने लगे हैं कि इंसान पैसों से खूबसूरती भी खरीद सकते हैं ।
1- मौनी रॉय

Third party image reference
मौनी रॉय की खूबसूरती दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं । इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल के माध्यम से की जहां इन्होंने पहली बार सफलता का स्वाद चखा था । पैसा होने के बाद इन्होंने खुद के लुक धीरे-धीरे सर्जरी के माध्यम से बदलना शुरू किया । ऊपर दिए गए फोटो में आप देख सकते हैं एक तरफ इनकी पुरानी तस्वीर है, जब ये सीरियल में काम करने आयी थी । तो दूसरी तरफ अब की तस्वीर है, जो पैसों से खुद को बदला गया हैं । आज मौनी रॉय बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं । इन्होंने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म में काम किया था ।
2- काजोल

Third party image reference
काजोल जब शुरूआती दौर में फिल्मों में आयी तो वो बेहद सांवली लगती थी । लेकिन जब इनके पास पैसा हुआ तो ये भी सर्जरी के माध्यम से खुद के चेहरे को पूरी तरह बदल लिये । और आज इनकी उम्र 45 वर्ष होने के बाद भी बेहद खूबसूरत और यंग लगती हैं ।
3- हिमेश रेशमिया

Third party image reference
हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के टॉप के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर भी हैं । जब ये अपनी पहली फिल्म में नजर आये थे, तब ये दिखने में बेहद साधारण और थोड़े मोटे लगते थे । लेकिन जैसे-जैसे इनको सफलता और पैसा मिलती गई । इन्होंने खुद को बदल दिया । और आज ये दिखने में बेहद हैंडसम लगते हैं ।
4- कपिल शर्मा

Third party image reference
कपिल शर्मा एक इंडियन स्टैंडअप कॉमेडियन है और यह बड़ी तेजी से अमीर हो रहे हैं । इन्होंने कई सारे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है । इनकी फैन फॉलोइंग मौजूदा समय में तेजी से बढ़ती जा रही है और यह 38 वर्षीय एक्टर ने पहले कॉमेडी सर्कस में देखा गया था और अभी स्ट्रगल करते थे और तस्वीरों में देखकर आप साफ पता चल रहा है कि है बेहद ही हैंडसम हो चुके हैं ।
5- नेहा कक्कड़

Third party image reference
नेहा कक्कड़ को बॉलीवुड में सबसे सुपरहिट और हॉट डिमांडेबल सिंगर कहा गया हैं । ज्यादातर बॉलीवुड की फिल्मों के गाने होते हैं यही यह सांवली दिखती थी । लेकिन अब यह खूबसूरत और गोरी भी हो गई । इन्हे लोग अब सेल्फी क्वीन के नाम से जानते हैं ।
Loading...

No comments