बॉलीवुड के ये 5 सितारें कभी थे मर्द, आज औरत बनकर कर रहे हैं यह काम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में हर एक फिल्म से कोई नया चेहरा इस ग्लैमरस नगरी में कदम रखता हैं. जिन में से कुछ लोग सफल हो जाते हैं तो कुछ इस काम के लायक भी नहीं रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की दुनिया के उन 5 स्टार्स की बात करेंगे जो कभी मर्द हुआ करते थे. पर आज वह अपना जेंडर बदलकर मर्द से औरत बन गए हैं.

Third party image reference
1 . बॉबी डार्लिंग
बॉबी जन्म से लेकर 23 साल तक पुरुष के रूप में एक्टिंग की दुनिया में काम किया था. पर उसके बाद अचानक से उनका व्यव्हार एक स्त्री जैसा हो गया था. जिसके बाद साल 2010 में बॉबी डार्लिंग ने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवा कर खुद को एक महिला के रूप में पेश किया.

Third party image reference
2 . गौरव अरोड़ा
टीवी रियलिटी शो 'स्प‍िट्जविला 8' में एक अभिनेता के तौर पर नजर आ चुके गौरव अरोड़ा ने कुछ साल पहले ही एक खूबसूरत लड़की के रूप में बदल गए हैं. जिन्होंने अपना नाम भी गौरव से गौरी रख लिया हैं.

Third party image reference
3. ग़ज़ल धालीवाल
ग़ज़ल धालीवाल ने इंडस्ट्रीज में एक अभिनेत्री और लेखक के तौर पर सालों पहले काम किया था. पुरुष के अवतार में जन्म लेने ग़ज़ल ने कुछ समय बाद खुद ट्रांसजेंडर महिला बन गई थी. जो आज भी फिल्म इंडस्ट्रीज में एक्टिव हैं.

Third party image reference
4 . शिनाता सांघा
बॉलीवुड की पॉपुलर मैग्जीन के कवर पेज पर अपनी तस्वीरों के चलते प्रसिद्ध बनी शिनाता सांघा दक्षिण एशिया की एक प्रसिद्ध ट्रांसजेंडर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने कभी पुरुष एक रूप में इस दुनिया में जन्म लिया था.

Third party image reference
5 . निक्की चावला
निक्की चावला का जन्म भारत में एक आदमी के रूप में हुआ था. लेकिन इन्होंने साल 2009 में जेंडर बदलवा लिया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.
Loading...

No comments