फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए सारी हदे पार कर देते है ये 5 एक्टर्स, नंबर 1 है सबका फेवरेट


Google images
5. राणा दग्गुबाती - बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में कार्य करने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए सारे हदे पार कर देते है. उन्होंने फिल्म बाहुबली के लिए दमदार बॉडी बनाई वही उन्होंने सिर्फ एक ऐड के लिए खुद को स्लिम किया. उसके बाद उन्होंने फिल्म हाउसफुल 4 के लिए ट्रांसफॉर्म किया.

Google images
4. ऋतिक रोशन - इस लिस्ट में ऋतिक रोशन का नाम न हो ऐसा हो ही नहीं सकता क्यूंकि उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार से लेकर वॉर तक कई बेहतरीन रोल किये है. उन्होंने फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए सारी हदे पार कर देते है. इसी साल रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 के लिए उन्होंने खुद को स्लिम किया उसके बाद फिल्म वॉर के लिए जबरदस्त बॉडी बनाई.

Google images
3. रणदीप हुड्डा - किक, बाघी, जन्नत 2 जैसी कई सुपरहिट फिल्में कर चुके रणदीप हुड्डा फिल्मों परफेक्शन के लिए खुद को हर रूप में ढाल देते है. फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा का ट्रांसफॉर्मेशन काफी कमाल का था. आपको बता दे कि वो आने वाली फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी में दमदार रोल करते नजर आने वाले है.

Google images
2. रणवीर सिंह - खुद को वेर्सल स्टाइल एक्टर्स में शुमार करने वाले रणवीर सिंह भी फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए सारी हदे पार कर देते है. बाजीराव से लेकर सिंबा तक उन्होंने अपने किरदार के लिए खुद बहुत मेहनत की है. एक बार और रणवीर सिंह फिल्म 83 में खुद को कपिल देव के रूप में ढालते हुए नजर आने वाले है.

Google images
1. आमिर खान - आमिर खान इकलौते ऐसे एक्टर है जो एक फिल्म के लिए 1 साल से ज्यादा वक़्त लगाते है क्यूंकि वो फिल्म को परफेक्ट बनाना चाहते है. इसके अलावा आमिर खान अपने लुक के लिए बॉडीशूट या वीएफएक्स का इस्तेमाल नहीं करते है. फिल्म दंगल के उन्होंने खुद का वजह काफी बढ़ाया और बाद में कम भी किया है.
Loading...

No comments