फिल्में साइन करने से पहले ऐसी शर्त रखती है ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 पर होगा गर्व

दोस्तों आज हम आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो फिल्में साइन करने से पहले ऐसी शर्त रखती है.

Google images
5. दीपिका पादुकोण - आज दुनियाभर में नाम कमा चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्में करने से पहले यह शर्त रखती है कि वो सिर्फ ए कैटेगरी के एक्टर्स के साथ काम करेगी. इसी शर्त के चलते उन्होंने एक बार विक्की कौशल के साथ काम नहीं किया क्यूंकि उस समय विक्की को कुछ खास पहचान नहीं मिली थी.

Google images
4. सनी लियोन - बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोन को भला कौन नहीं जानता होगा. आपको बता दे कि सनी लियोन फिल्में करने से पहले नो किसिंग सीन की शर्त रखती है जबकि उन्हें पर्दे पर इंटिमेट सीन करने में कोई हर्ज नहीं है. जब मेकर्स जिद करते है तब वो बॉडी डबल के रूप अपने पति को किस करती है.

Google images
3. कंगना रनौत - मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनौत हिट फिल्मों की गारंटी मानी जाती है. किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले उनका यह शर्त होता है कि फिल्म के सीन अलावा वो सारी बातें उनके असिस्टेंट से करे. इसके अलावा कंगना अपनी हर फिल्म का फाइनल एडिट खुद करती हैं.

Google images
2. सोनाक्षी सिन्हा - दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने करियर श में कई फिल्मों में किसिंग सीन दिये मगर रणवीर सिंह की फिल्म लूटेरा के बाद उन्होंने फिल्में करने से पहले नो किसिंग सीन का शर्त रखना शुरू किया. वो अब तक इस शर्त को फिल्म करने से पहले रखती है.

Google images
1. कीर्ति सुरेश - अगले साल अजय देवगन की फिल्म मैदान से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कीर्ति सुरेश मुख्य रूप से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है. आपको जानकर कीर्ति सुरेश पर गर्व होगा कि वो अब तक के करियर में किसी भी फिल्म में किसिंग सीन तो दूर किसी प्रकार का इंटिमेंट सीन भी नहीं देती है. इतना ही नहीं उन्होंने अब तक के करियर में किसी भी फिल्म में छोटे कपड़े नहीं पहनें है.
Loading...

No comments