मिलिए भारत के 5 सबसे महंगे कॉमेडियन सितारों से, नंबर 1 की फीस है चौंकाने वाली

मनोरंजन की खबरों के लिए हमें फॉलो करें, दोस्तों, आज के इस लेख में हम आपको भारतीय सिनेमा के 5 सबसे महंगे कॉमेडियन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे।

Third party image reference
5. राजपाल यादव - राजपाल यादव भारतीय सिनेमा के महंगे कॉमेडियन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने चुप चुप के, ढोल, भागम भाग, पार्टनर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेरा है। उन्हें एक फिल्म के लिए लगभग 30 लाख रुपये की फीस मिलती है।

Third party image reference
4. संजय मिश्रा - बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन अभिनेता संजय मिश्रा हर किरदार में दमदार कॉमेडी करते हैं। उन्होंने अब तक कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। आपको बता दें कि उन्हें एक फिल्म के लिए लगभग 50 लाख रुपये फीस मिलती है।

Third party image reference
3. जॉनी लीवर - जॉनी लीवर, बॉलीवुड के पूर्व हास्य कलाकार, आज भी फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी करते हैं। उन्होंने अपने लगभग सभी फिल्मी करियर में केवल कॉमेडी की है। बता दें कि उन्हें एक फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये फीस मिलती है।

Third party image reference
2. ब्रह्मानंदम - भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन अभिनेताओं में से एक, ब्रह्मानंदम को पूरे देश और दुनिया में जाना जाता है। उनका कॉमिक अंदाज हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देता है। आपको बता दें कि उन्हें एक फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये फीस मिलती है।

Third party image reference
1. बोमन ईरानी - मुन्ना भाई ने एमबीबीएस, 3 इडियट्स, पीके, हैप्पी न्यू ईयर जैसी अनगिनत हिट फिल्में की हैं, बोमन ईरानी हर किरदार को बखूबी निभाते हैं। खासकर उन्हें कॉमिक भूमिकाओं में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि बोमन ईरानी भारतीय सिनेमा के सबसे महंगे कॉमेडियन हैं और उनकी फीस चौंकाने वाली है। उन्हें एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ की फीस मिलती है।
Loading...

No comments