इन 5 लोगों का बहुत सम्मान करते हैं सलमान खान, नंबर 1 के सामने हो जाती है बोलती बंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान अपने गुस्से और प्यार दोनों के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं जिनसे सलमान का छत्तीस का आंकड़ा चलता है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका सलमान खान बहुत सम्मान करते हैं। आज उन लोगों की बात कर रहे हैं जिनके लिए सलमान के मन में सम्मान कूट-कूट कर भरा है। दोस्तों आगे बढ़ने से पहले गुजारिश करता हूं कि आप हमें फॉलो जरूर करें।
5. अमिताभ बच्चन

Third party image reference
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए सलमान खान के मन में सम्मान कूट-कूट कर भरा है। जब भी सलमान खान अमिताभ बच्चन से किसी इवेंट या पार्टी में मिलते हैं तो उनसे बेहद गर्मजोशी से गले मिलते हुए नजर आते हैं। बिग बी सलमान खान की पूर्व प्रेमिका ऐश्वर्या राय के ससुर हैं। यह दोनों सितारे बाबुल, बागबान और गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।
4. बाबा सिद्दीकी

Third party image reference
बाबा सिद्दीकी ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के झगड़े को समाप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के सबसे करीबियों में माने जाते हैं। बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री हैं। वह हर साल इफ्तार पार्टी आयोजित करते हैं जिसमें बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियां शिरकत करती हैं।
3. संजय दत्त

Third party image reference
सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं। संजय इंटरव्यू में बता चुके हैं वह सलमान खान के लिए खुद को बड़ा भाई जैसा फील करते हैं। संजय दत्त को सलमान खान के सबसे करीबी लोगों में से एक माना जाता है। सलमान अपने बड़े भाई और दोस्त संजय दत्त का बहुत सम्मान करते हैं। दोनों ने साजन, दस और चल मेरे भाई जैसी फिल्मों में काम किया है।
2. शेरा

Third party image reference
गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा सलमान खान का बॉडीगार्ड है। शेरा 20 साल से सलमान खान के साथ साए की तरह रह रहा है। सलमान खान शेरा को बॉडीगार्ड नहीं बल्कि अपनी फैमिली का एक हिस्सा मानते हैं। सलमान खान शेरा को भाई कहकर बुलाते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं।
1. सलीम खान

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान के सामने सलमान खान की भी बोलती बंद हो जाती है। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया हम तीनो भाई अरबाज, सोहेल और मैं बचपन में पिता के सामने बेहद अनुशासन में रहते थे। आज भी वह अपने पिता के सामने ऊंची आवाज में बात नहीं करते। सलीम खान एक बेहतर पिता होने के साथ साथ सलमान के एक अच्छे मार्गदर्शक भी हैं। सलमान खान अपने पिता की हर बात का सम्मान करते हैं।
Loading...

No comments