पहली फिल्म से रातों-रात फेमस हुए थे ये 4 बॉलीवुड सितारे, अब जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी

 
बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो अपनी पहली ही फिल्म से सबके चहेते बन गए। उनमें से कुछ सितारे अभी भी इस इंडस्ट्री में बड़ा नाम है लेकिन कुछ इस इंडस्ट्री से गायब हो चुके हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 4 सितारों के बारे में बताएंगे, जो अपनी पहली ही फिल्म से रातों रात फेमस हुए थे लेकिन अब गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।
1. नकुल कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैफ अली खान के हमशक्ल माने जाने वाले नकुल कपूर साल 2002 में अपनी पहली फिल्म तुमसे अच्छा कौन है से रातोंरात स्टार बन गए थे। पहली फिल्म से सफलता मिलने के बाद भी आज नकुल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिखाई भी नहीं देते।
2. करण नाथ

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता करण नाथ को आपने साल 2002 में आई फिल्म ये दिल आशिकाना में देखा होगा। इस फिल्म में करण नाथ के साथ जिविधा शर्मा लीड रोल में नजर आई थी। दर्शको ने इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया। अपनी पहली ही फिल्म से करण नाथ रातों-रात स्टार बन गए थे। लेकिन इसके बाद इन्हें इस इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता नहीं मिली।
3. शमिता शेट्टी

Third party image reference
साल 2000 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें में आपने शमिता शेट्टी को देखा होगा। इस फिल्म में शमिता शेट्टी ने शानदार अभिनय किया था। लेकिन इसके बाद इन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। हालांकि ऐसा माना जाता है कि शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी से ज्यादा खूबसूरत है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपनी बहन जैसी लोकप्रियता प्राप्त नहीं हुई।
4. प्रिया गिल

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर लव स्टोरी फिल्म 'सिर्फ तुम' तो आपने देखी होगी। यह फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में लीड अभिनेत्री का रोल निभाने वाली प्रिया गिल थी। अपनी पहली फिल्म से प्रिया गिल ने सभी के दिलों में अपने लिए जगह बना ली थी। लेकिन इसके बाद इस इंडस्ट्री में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। साल 2006 में फिल्म भैरवी में प्रिया गिल अंतिम बार नजर आई थी।
Loading...

No comments