4 महीने तक पार्किंग में धूल खाती रही 2 करोड़ की कार, ऐसी लग्जरी लाइफ जीता है यह अभिनेता

लाइमलाइट की दुनिया में काम करने वाले कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने फिल्म जगत से दूर होकर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने लंबे वक्त से फिल्मों में काम नहीं किया। आज इस अभिनेता की लग्जरी लाइफ स्टाइल देखकर आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी। आगे बढ़ने से पहले आपसे गुजारिश करता हूं कि आप हमें फॉलो जरूर करें।

Third party image reference

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की जिन्हें एक वक्त बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय माना जाता था। वह अपने जमाने के दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं। पिछले 9 साल से फरदीन खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन फिर भी उनकी शान-ओ-शौकत में कोई कमी नहीं आई। बता दें कि उन्हें अंतिम बार साल 2010 में दूल्हा मिल गया फिल्म में देखा गया था। उनकी यह फिल्म बुरी तरह पिट गई थी।

Third party image reference
फरदीन खान को आज लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने के लिए जाना जाता है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक फरदीन खान के पास 280 करोड़ रूपए की प्रॉपर्टी है। मुंबई और बेंगलुरु के पास भी उनकी संपत्ति है जिसकी कीमत करोड़ों रुपए में है। बेंगलुरु के पास उनके पिता फिरोज खान ने 100 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी खरीदी थी। गोदरेज कंपनी से मिलकर फरदीन ने 100 करोड़ रूपए की डील साइन की है जिसके अनुसार वह इस जमीन लोगों के रहने के लिए आलिशान विलाज बनवाएंगे।

Third party image reference
फरदीन खान को प्रीमियम कारों का भी जबरदस्त शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक कारों का कलेक्शन देखने को मिल जाएगा। जिसमें मर्सडीज बेंज एस-500, ऑडी क्यू7 जैसी कारें शामिल हैं। फरदीन की मर्सडीज बेंज एस-500 कार मुंबई जुहू के एक होटल की पार्किंग में 4 महीने तक धूल खाती रही और उन्हें इस कार को ले जाने की सुध तक नहीं थी।
Loading...

No comments