सिर्फ एक गलती से इन 4 सितारों का करियर हुआ बर्बाद, नंबर 1 ने भाई पर किया जानलेवा हमला

मनोरंजन की खबरों के लिए हमें फॉलो करें दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 4 सितारों के बारे में बताएंगे जिनका करियर सिर्फ एक गलती से बर्बाद हो गया।

Google images
4. शक्ति कपूर - कई दशकों से, शक्ति कपूर बॉलीवुड में कॉमिक भूमिकाओं और नकारात्मक भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय रहे हैं। 80 और 90 के दशक में शक्ति कपूर ने एक से अधिक फिल्में कीं। शक्ति कपूर का करियर तब बर्बाद हो गया जब उन्हें एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान कास्टिंग काउच का दोषी पाया गया। इस गलती के बाद, कोई भी उनके साथ कोई काम करने को तैयार नहीं था।

Google images
3. विवेक ओबेरॉय - शुरुआती दौर में, विवेक ओबेरॉय को एक सफल रोमांटिक हीरो जय के रूप में पहचाना जाता था। आदित्य चोपड़ा ने उन्हें अगला शाहरुख खान भी कहा, लेकिन ऐश्वर्या के कारण, उनका सलमान खान के साथ झगड़ा हुआ। इस एक गलती के कारण बाद में उन्हें कम फिल्में मिलने लगीं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी कम हो गई।

Google images
2. मोनिका बेदी - बॉलीवुड में आते ही अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर मोनिका बेदी का करियर भी एक गलती की वजह से बर्बाद हो गया। दरअसल, उनका सफल फिल्मी करियर अंडरवर्ल्ड के साथ उनके संबंधों के कारण बर्बाद हो गया था। आपको बता दें कि उसे अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ पुर्तगाल में पकड़ा गया था।

Google images
1. टीनू वर्मा - मेला भले ही फ्लॉप हो गया हो लेकिन उस फिल्म के 'गुर्जर सिंह' किरदार को आज भी याद किया जाता है। इस किरदार को टीनू वर्मा ने निभाया था। अभिनेता के साथ, टीनू वर्मा एक महान निर्देशक भी थे। सिर्फ एक गलती के कारण उनका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया। एक संपत्ति विवाद के दौरान टीनू वर्मा ने अपने भाई मनोहर लाल पर हमला किया। उसने अपने भाई पर तलवार से हमला किया जिसके बाद मामला पुलिस तक भी पहुंचा।
Loading...

No comments