'दबंग 3' फिल्म के पैकअप के बाद सलमान खान को याद आए विनोद खन्ना, सलमान ने कही ये बात

भारतीय सिनेमा के दबंग सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी हो कर पैकअप हो गया है। सलमान खान ने यह सूचना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 'दबंग 3' फिल्म प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी है। जिसमें सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इनके अलावा अरबाज खान, माही गिल, पंकज त्रिपाठी, नवाब साहब, प्रमोद खन्ना जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे यह फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी।

Third party image reference
हाल ही में सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी होने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान 'दबंग 3' की पूरी कास्ट एंड क्रू के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान वीडियो में 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी होने के बारे में बता रहे हैं और साथ ही विनोद खन्ना को भी याद करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान बताते हैं कि उनकी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग विनोद खन्ना के जन्मदिन पर ही पूरी हुई है।

Third party image reference
सलमान खान ने कहा की, आज हमारा 'दबंग 3' का आखिरी दिन था शूटिंग पूरी होकर पैकअप हो चुका है। खुशी की बात ये है कि आज हमारे विनोद खन्ना सर ( प्रजापति पांडे साहब ) का जन्मदिन भी है और उसी दिन हमारी 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी हुई है। सलमान खान ने बताया कि 'दबंग 3' में विनोद खन्ना की जगह उनके भाई प्रमोद खन्ना को लिया गया है।

Third party image reference
जैसा कि आप सभी जानते हैं 'दबंग' और 'दबंग 2' फिल्म में विनोद खन्ना ( प्रजापति पांडे ) सलमान खान के पिता का किरदार निभाया था। इन दोनों पिता-पुत्र की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित रहने की वजह दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का 2017 में निधन हो गया था। जिस कारण अब दबंग 3 फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल प्रमोद खन्ना निभाते नजर आएंगे।
Loading...

No comments