सिनेमा जगत में छाई शोक की लहर, 35 वर्षीय इस अभिनेता का हुआ अचानक निधन

दोस्तों बॉलीवुड के गलियारे से फिर से एक बार दुख भरी खबर आई है। साउथ और बॉलीवुड में मशहूर एक अभिनेता का बहुत की कम उम्र में निधन हो गया है। तो चलिए जानते है उनके बारे में।

Third party image reference
दोस्तों साउथ और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमित पुरोहित का निधन हो गया है। अमित पुरोहित की उम्र सिर्फ 35 साल की थी। बागी फिल्म के अभिनेता सुधीर बाबू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दुखद समाचार शेयर किया हैं जिसमें उन्होंने बताया कि अमित पुरोहित का निधन हो गया है।

Third party image reference
उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़ी फिल्में दी थी और साथ साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया था। आपकी जानकरी के लिए बता दें की 2018 में आई फ‍िल्‍म 'सम्‍मोहनम' में बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के साथ नज़र आए थे। इतनी कम उम्र में उनके निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। साउथ सिनेमा ने एक होनहार कलाकार खो दिया है।

Third party image reference
अभिनेता अमित पुरोहित के निधन पर कई सितारों और उनके फैंस ने टि्वटर पर श्रद्धांजलि दी है। फिल्म सम्मोहनम के निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगति ने श्रद्धांजलि देकर याद किया है । अमित ने पंख, बिजुका, आलाप, जैसी बॉलीवुड फिल्म में काम किया था।

Third party image reference
आपको बता दें की अभी तक अमित के निधन का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है।अमित पुरोहित की मौत की वजह दिल का दौरा पड़ने की वजह बताई जा रही है। अमित पुरोहित का अंतिम संस्कार भी हो चुका है।
Loading...

No comments