बूढ़ी होने का नाम ही नही ले रही ये 3 तलाकशुदा अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सभी की पसंद

 Image result for बूढ़ी होने का नाम ही नही ले रही ये 3 तलाकशुदा अभिनेत्रियांजी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी अभिनेत्री या अभिनेता का तलाक लेकर अकेले जिंदगी गुजारना आम बात हो गया है। क्योंकि बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों का तलाक हो चुका है, और अब वह अकेले ही जिंदगी काट रहें है। पहली शादी टूटने के बाद वह अभी तक तलाकशुदा जिंदगी गुजारना पसंद कर रहें है, तो ऐसे में आज हम आपको 3 ऐसी तलाकशुदा अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो काफी उम्रदराज होने के बावजूद जवान दिखती है।

Third party image reference
3 - सुजैन खान
दोस्तों सुजैन खान बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी है। सुजैन और ऋतिक का विवाह साल 2000 मे हुआ था, और 14 साल बाद 2014 मे इस खूबसूरत जोड़ी का तलाक हो गया था। सुजैन का बॉलीवुड से कोई लेना-देना नही है। लेकिन वह किसी भी मामले मे बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नही है, और 40 की उम्र मे भी सुजैन जवान और बेहद खूबसूरत दिखती है।

Third party image reference
2 - करिश्मा कपूर
दोस्तों 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर का अफेयर तो अभिषेक बच्चन और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ रह चुका है। मगर उन्होंने शादी बिजनेसमेन संजय कपूर से 2003 मे की थी। लेकिन इस अभिनेत्री के नसीब मे भी पति के साथ रहना नही लिखा था, और 2016 मे इनका तलाक हो गया था। 2 बच्चों की मां और 45 साल की उम्र होने के बाद भी करिश्मा अभी भी जवान और बेहद खूबसूरत दिखती है।

Third party image reference
1 - मलाइका अरोड़ा
दोस्तों अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के बारे मे सब जानते है, कि वह पहले खान परिवार की बहू थी। सलमान के भाई अरबाज से 1998 मे सात फेरे लेकर शादी की थी। लेकिन शादी के 19 साल बाद 2017 मे इनका तलाक हो गया, और अब मलाइका बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन मे है, और 45 साल की उम्र में मलाइका इतनी फिट और खूबसूरत लगती है, कि उन्हें देखकर लगता है, कि बुढ़ापा उनसे कोसों दूर है।
Loading...

No comments