इतना कमजोर है इन अभिनेत्रियों का सामान्य ज्ञान, नं. 1 को पता नहीं इतने सरल सवाल का जवाब

हम अपने चहेते सितारों की तरह दिखना और उनकी तरह बनना पसंद करते हैं लेकिन जब बात जनरल नॉलेज की आती है तो सिंपल से सवालों का जवाब भी इन सितारों को पता नहीं होता। आज के आर्टिकल में हम बात कर उन फिल्म अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं जिन्होंने सिंपल सवालों का जवाब ना देकर अपनी किरकिरी करा ली। आगे बढ़ने से पहले गुजारिश करूंगा कि आप हमें फॉलो करें।
3. सोनाक्षी सिन्हा

Third party image reference
सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में जब उनसे एक सवाल पूछा गया रामायण के मुताबिक हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आए थे। सही जवाब है लक्ष्मण लेकिन सोनाक्षी ने बताया बाद में एक्सपर्ट एडवाइस लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। इतने सरल सवाल का जवाब पता नहीं होने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा की जनरल नॉलेज पर सवाल खड़े हो रहे हैं।
2. अनुष्का शर्मा

Third party image reference
अनुष्का शर्मा भी कमजोर जनरल नॉलेज के मामले में सोनाक्षी सिन्हा से कम नहीं है। टॉक शो कॉफी विद करण में जब अनुष्का शर्मा से पूछा गया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का नाम क्या है तब उन्होंने अशोक चव्हाण का नाम लिया। सवाल का सही जवाब पृथ्वीराज चव्हाण था। अनुष्का जिस प्रदेश की निवासी हैं उन्हें उसी प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम तक नहीं पता यह सोचने वाली बात है।
1. आलिया भट्ट

Third party image reference
आलिया भट्ट की नॉलेज को लेकर ढेर सारे फनी मीम्स बनते हैं। करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में आलिया भट्ट से एक सवाल पूछा गया भारत के राष्ट्रपति का नाम क्या है तब उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण का नाम लिया। इसके बाद आलिया भट्ट ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोग उनकी नॉलेज को लेकर तरह-तरह के चुटकुले बनाते हैं।
Loading...

No comments