प्लास्टिक सर्जरी के बाद पूरी तरह बिगड़ गया इन अभिनेत्रियों का चेहरा, नं. 1 दिखने लगी ऐसी

प्लास्टिक सर्जरी मेडिकल साइंस का एक ऐसा आविष्कार है जिसके बाद लोग अपने मन के मुताबिक अपने चेहरे की बनावट को चेंज करवा सकते हैं। इस प्रक्रिया में होने वाले भारी भरकम खर्चे को फिल्मी हस्तियां आसानी से व्यय कर लेती हैं। आज हम आपको हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी तो करवाई लेकिन उनका चेहरा खूबसूरत दिखने की बजाय बेकार दिखने लगा।
4. फराह अब्राहम

Third party image reference
हॉलीवुड रियलिटी शो पर्सनालिटी और म्यूजिशियन फराह अब्राहम ने अपने लिप्स का शेप चेंज करवाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई जिसके बाद उनके होंठ सूजे हुए नजर आने लगे। साल 2009 में फराह ने पहले अपने नाक की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उन्होंने अपने लिप्स पर इंजेक्शन लगवाए। फराह को मनचाहा रिजल्ट नहीं मिला जिसके बाद उनका चेहरा कुछ ऐसा नजर आने लगा। डॉक्टर्स को लगता है किसी मेडिसिन के साइड इफेक्ट की वजह से ऐसा हुआ है।
3. लॉरेन गुडगर

Third party image reference
लॉरेन इंग्लिश टेलीविजन पर्सनालिटी, मॉडल, ब्यूटीशियन और मीडिया पर्सनालिटी है। प्लास्टिक सर्जरी से पहले वह कैसी दिखती थी और बाद में कैसी दिखने लगी तस्वीर में देखकर आप साफ तौर पर अंदाजा लगा सकते हैं। लॉरेन ने अपने गाल और लिप्स की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उनके लिप्स सूजे हुए नजर आने लगे। प्लास्टिक सर्जरी के बाद लॉरेन की खूबसूरती में काफी अंतर आ गया।
2. मिशेला रोमानिनी

Third party image reference
इटालियन सोशलाइट, मॉडल और एक्ट्रेस मिशेला रोमानिनी ने अपने लिप्स को सही शेप देने के लिए इंजेक्शन लगवाए जिसके बाद उनके होंठ का आकार ही बदल गया। लिप्स की प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद मिशेला ने सोचा नहीं था वह ऐसी दिखने लगेंगी।
1. सहर ताबर

Third party image reference
अरे भाई चौंकिए मत। यह तस्वीर है ईरान की इंस्टाग्राम स्टार सहर ताबर की। सहर ईरान की जानी मानी सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 26,000 से ज्यादा फॉलोवर्स है। हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए सहर ताबर ने एक बार नहीं बल्कि 50 बार अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा डाली जिसके बाद उनका चेहरा ऐसा दिखने लगा। सहर ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तभी से उनका ईरान में काफी विरोध होने लगा। अदालत के आदेश के बाद सहर को गिरफ्तार कर लिया गया।
Loading...

No comments