इन हस्तियों ने सोचा नहीं था प्लास्टिक सर्जरी का ऐसा दुष्परिणाम होगा, नंबर 1 दिखने लगी ऐसी

प्लास्टिक सर्जरी उन लोगों के लिए वरदान साबित हुई है जो अपने चेहरे की बनावट से खुश नहीं हैं। इस प्रक्रिया की मदद से चेहरे के शेप को आसानी से बदला जा सकता है लेकिन इससे होने वाले दुष्परिणाम से लोग अनजान रहते हैं। आज हम आपको ऐसी हस्तियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई लेकिन उनका चेहरा खूबसूरत दिखने की बजाय बेकार दिखने लगा।
3. फराह अब्राहम

Third party image reference
फराह अब्राहम हॉलीवुड की जानी मानी रियलिटी शो पर्सनालिटी है। फराह ने सबसे पहले अपने नाक की सर्जरी करवाई थी फिर साल 2009 में उन्होंने अपने लिप्स का शेप चेंज करवाने के लिए सर्जरी करवा डाली। लेकिन इस बार सर्जरी का परिणाम पॉजिटिव नहीं रहा और उनके लिप्स ऐसे नजर आने लगे।
2. मिशेला रोमानिनी

Third party image reference
मिशेला रोमानिनी एक जानी-मानी इटालियन सोशलाइट मॉडल और अभिनेत्री हैं। खूबसूरत दिखने की चाह में मिशेला ने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई जिसके बाद उन्हें कुछ ऐसे परिणाम मिले। तस्वीर में आप देख सकते हैं मिशेला पहले कितनी खूबसूरत दिखती थी और अब कैसी दिखने लगी हैं। प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद मिशेला ने सोचा नहीं था सर्जरी का साइड इफेक्ट इस कदर होगा।
1. सहर ताबर

Third party image reference
सहर ताबर ईरान की जानी मानी सोशल मीडिया स्टार हैं। 26,000 से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सहर ताबर की चाहत थी कि वह हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह दिखें। अपनी इसी चाहत को पूरा करने के लिए सहर ने एक बार नहीं बल्कि 50 बार अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली जिसके बाद उनका अच्छा खासा चेहरा ऐसा दिखने लगा। बाद में जब सहर ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की तो ईरान में उनका जमकर विरोध हुआ। अदालती आदेश के बाद सहर ताबर को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
Loading...

No comments