ये हैं बिग बॉस हाउस के सबसे बदनाम कंटेस्टेंट, नंबर 1 ने घर के अंदर की थी ऐसी ओछी हरकत

भारतीय टेलीविजन के सबसे विवादित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस का 13 वां सीजन जल्द प्रसारित होने जा रहा है। हर बार की तरह सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। शो में आने वाले प्रतिभागियों की चर्चा अभी से होने लगी है लेकिन दोस्तों हम आपको इस शो के पूर्व सबसे बदनाम कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शो में गाली-गलौज और झगड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
5. प्रियंका जग्गा

Third party image reference
प्रियंका जग्गा बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी। शो के शुरुआत में ही वह काफी कंट्रोवर्सी में रहीं। एक टास्क के दौरान प्रियंका ने अपनी पैंट में टॉयलेट कर लिया और उसे वीजे वाणी को साफ करने को कहा। बिग बॉस हाउस के अंदर प्रियंका जग्गा ने कई बार आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। अन्य कंटेस्टेंट से बुरे व्यवहार के चलते सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को शो के बीच में से ही बाहर कर दिया था। घर से बाहर निकलते ही प्रियंका ने सलमान खान पर भी कई गंभीर आरोप लगाए।
4. जुबेर खान

Third party image reference
जुबेर खान ने घर के अन्य कंटेस्टेंट और यहां तक कि सलमान खान के लिए भी टेंशन पैदा कर दी थी। जुबेर का अर्शी खान के साथ जमकर झगड़ा हुआ था और उन्हें दो कौड़ी की औरत तक कह डाला। जुबेर खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताता था और घर के अन्य सदस्यों को धमकी देता था। शनिवार के एपिसोड में सलमान ने जुबेर को रिमांड पर लिया और जमकर डांट लगाई। जुबेर खान को बीच शो से ही बाहर कर दिया गया था।
3. कमाल आर खान

Third party image reference
कमाल आर खान ने बिग बॉस के सीजन 3 में एंट्री ली थी। बिग बॉस हाउस के अंदर कमाल आर खान सभी कंटेस्टेंट के लिए मुसीबत बन गए थे। राजू श्रीवास्तव के साथ झगड़े के दौरान उन्होंने कई बार आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया। फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा के साथ झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उन्होंने पानी की बोतल रोहित के सिर में दे मारी और गंदी गाली का भी प्रयोग किया जिसके बाद बिग बॉस ने एक्शन लेते हुए उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।
2. इमाम सिद्दीकी

Third party image reference
इमाम सिद्दीकी बिग बॉस हाउस के सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट में से एक हैं। घरवालों से झगड़े के चलते इमाम काफी लाइमलाइट में रहे थे। इमाम को बार-बार टाइम आउट बोलने की आदत थी। शनिवार के एपिसोड में सलमान जब सभी घरवालों की क्लास ले रहे थे तब इमाम ने सलमान को चुप कराते हुए कहा सलमान भाई टाइम आउट। जिसके बाद सलमान खान काफी गुस्से में आ गए और उन्होंने इमाम को हिदायत दी कि आगे ऐसा ना करें।
1. स्वामी ओम

Third party image reference
अगर किसी को बिग बॉस हाउस के सबसे बदनाम कंटेस्टेंट का टैग दिया जाए तो स्वामी ओम का नाम सबसे पहले आता है। स्वामी ओम सिर्फ घरवालों से झगड़ा नहीं करता था बल्कि अपनी ओछी हरकतों से भी उसने घरवालों को परेशान किया था। हद तो तब हो गई जब एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने अपनी पेशाब एक प्लास्टिक बोतल में लेकर घर के सदस्यों पर छिड़क दी जिसके बाद स्वामी ओम को घर से निष्कासित कर दिया गया था।
Loading...

No comments