बेटे को हिट कराने के चक्कर में बर्बाद हो गए यह सितारे, नंबर 1 ने छोड़ दिया बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे एक्टर है, जिनके बेटे भी अब बॉलीवुड मे बेहतरीन काम कर रहे है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे मे बताएंगे, जो अपने बच्चों को बॉलीवुड मे सुपरस्टार बनाने के चक्कर मे बर्बाद हो गए, और इनमें से कुछ बॉलीवुड को छोड़ भी चुके है।

Third party image reference
1:- राजकुमार कोहली
राजकुमार कोहली अपने समय मे बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता-निर्देशक रह चुके है। इन्होने अपने बेटे अरमान कोहली को बॉलीवुड मे सुपरस्टार बनाने के लिए सालों तक कड़ी मेहनत की थी, और अपने बेटे की अधिकतर फिल्मों को इन्होने ही प्रोड्यूस करने के साथ निर्देशित भी किया था, लेकिन अरमान कोहली का करियर बॉलीवुड मे फ्लॉप ही रहा, और साल 2002 मे रिलीज हुई अरमान कोहली की फिल्म 'जानी दुश्मन' के फ्लॉप होने के बाद इन्होने फिल्म इंडस्ट्री मे काम करना छोड़ दिया।

Third party image reference
2:- मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की कई फिल्मों मे काम किया है, और अपने बेटे को बॉलीवुड मे सुपरस्टार बनाने के लिए मिथुन चक्रवर्ती ने भी सालों तक कड़ी मेहनत की है, लेकिन अपने बेटे को सुपरस्टार बनाने मे नाकाम रहे है। महाक्षय चक्रवर्ती अपनी एक्टिंग से भी फैंस को इम्प्रेस करने मे बुरी तरह से नाकाम रहे है।

Third party image reference
3:- अब्बास बर्मावाला
अब्बास बर्मावाला ने अपने बेटे मुस्तफा बर्मावाला को अपने और अपने भाई मस्तान बर्मावाला (अब्बास-मस्तान) के निर्देशन मे बनी फिल्म 'मशीन' से बॉलीवुड मे डेब्यू करवाया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी, और फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से अब्बास-मस्तान को करोड़ों का नुकसान हुआ था।

Third party image reference
4:- अनिल शर्मा


मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने करियर मे 'गदर' जैसी बेहतरीन फिल्म का निर्देशन भी किया है। इन्होने अपने बेटे को अपने निर्देशन मे बनी फिल्म 'जीनियस' से बॉलीवुड मे डेब्यू करवाया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई, जिसकी वजह से इन्हें करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा था।
Loading...

No comments