बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें जिन्हें हम और आप असली समझ बैठे, नं. 1 को देखकर सब शॉक्ड थे

बॉलीवुड सितारों से जुड़ी कोई भी खबर और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो हम उस खबर की सच्चाई जाने बगैर उसे हकीकत मान लेते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड सितारों से जुड़ी ऐसी ही फेक तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें हम और आप असली समझ बैठे। दोस्तों आगे बढ़ने से पहले हम आपसे गुजारिश करते हैं ऊपर दिख रहे पीले कलर के फॉलो बटन को प्रेस करके आप हमारी न्यूज़ रीडर फैमिली का हिस्सा जरूर बनें।
4. आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन

Third party image reference
आराध्या बच्चन के जन्म के तुरंत बाद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी जिसमें लिखा था अपनी छोटी बच्ची आराध्या के साथ मां ऐश्वर्या। किसी दूसरी तस्वीर के साथ ऐश्वर्या के चेहरे को एडिट करके यह तस्वीर तैयार की गई थी।
3. संजय दत्त

Third party image reference
रमजान के पवित्र मौके पर एक तस्वीर काफी वायरल हुई जिसमें संजय दत्त टोपी पहने नजर आ रहे हैं और रोजा खोल रहे हैं। रोजा खोलने के लिए उनके सामने तरह-तरह के व्यंजन रखे हैं। इस तस्वीर के साथ ही लोगों ने संजय दत्त को रमजान की मुबारकबाद देना शुरू कर दी। बाद में पता चला कि यह तस्वीर पूरी तरह फर्जी है। ऊपर नजर आ रही असली और नकली तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं।
2. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Third party image reference
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी। यहां तक तो ठीक था लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें देखकर सब चौंक गए। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट दुल्हन और रणबीर कपूर दूल्हे के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई पूछ रहा था क्या दोनों की शादी हो गई? बाद में पता चला यह तस्वीरें आलिया भट्ट के एक विज्ञापन की हैं। तस्वीर में रणबीर कपूर की जगह कोई और मॉडल है जिसे एडिट करके हटा दिया गया है।
1. अमिताभ बच्चन

Third party image reference
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी जिसमें लिखा था मेगास्टार अमिताभ बच्चन का निधन। इस खबर के साथ अमिताभ बच्चन के फ्यूनरल की एक तस्वीर भी वायरल हो रही थी जिसे लोग सच मान बैठे। इस तस्वीर को फोटोशॉप से एडिट किया गया था। बाद में पता चला कि यह खबर पूरी तरह फर्जी है।
Loading...

No comments