17 साल में इतना बदल गया मकड़ी फिल्म की चुन्नी का लुक, कभी दिखती थी इतनी छोटी

साल 2002 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था मकड़ी। दोस्तों अगर आपने भी यह फिल्म देखी है तो हमें नीचे कमेंट में जरूर बताना। तो दोस्तों हम बात कर रहे थे फिल्म मकड़ी की। यह बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को बहुत पसंद आई थी। यह फिल्म दो जुड़वां बच्चियों चुन्नी और मुन्नी की कहानी है। चुन्नी बच्चों को किडनैप करने वाली चुड़ैल से अपनी बहन मुन्नी और अन्य बच्चों को बचाने के लिए समझौता करती है।

Third party image reference
इस फिल्म में जुड़वां बच्चियों चुन्नी और मुन्नी का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री का नाम श्वेता बसु प्रसाद है जबकि चुड़ैल के किरदार में मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी नजर आई थी। फिल्म ने 17 साल पूरे कर लिए हैं और इस लंबे अंतराल में अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद के लुक में भी काफी अंतर आ चुका है। ऊपर नजर आ रही तस्वीरों में आप श्वेता प्रसाद को देख सकते हैं।

Third party image reference

Third party image reference
श्वेता प्रसाद ने अपना करियर बाल कलाकार के तौर पर शुरू किया। हिंदी फिल्मों के अलावा श्वेता ने तमिल, तेलुगू, मराठी फिल्मों और कई धारावाहिकों में भी काम किया है। हिंदी में इकबाल और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी बड़ी फिल्में उनके खाते में दर्ज हैं। साल 2002 में उन्हें बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Third party image reference

Third party image reference
कहते हैं लाइमलाइट की दुनिया में काम करने वाले सितारों को फूंक-फूंककर कदम रखना पड़ता है। लाइमलाइट की यह दुनिया जितनी सिंपल दिखती है उतनी ही जटिल भी है। श्वेता के करियर में भी बुरा दौर आया जब हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके की एक होटल से उन्हें गिरफ्तार किया गया। श्वेता पर देह व्यापार जैसे आरोप लगाए गए जिसके बाद उन्हें 60 दिन रेस्क्यू होम में रहकर गुजारने पड़े। फिल्मों की बात करें तो श्वेता की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द ताशकंद फाइल्स है जिसमें उनके किरदार को काफी तारीफें मिली।
Loading...

No comments