मरने के बाद भी इन सितारों को नही मिला सम्मान, नंबर 1 के लिए शमशान पहुंचे सिर्फ 9 लोग

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे है, जिनकी मौत पर पूरी दुनिया ने शोक मनाया है, और उनकी अंतिम यात्रा मे लाखों लोग शामिल हुए है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों को बारे मे बताएंगे, जो कुछ सालों तक बॉलीवुड मे हिट रहने के बाद गुमनाम हो गए, और गुमनामी मे ही इन सितारों की मौत हो गई, जिसकी वजह से मरने के बाद भी इन सितारों को सम्मन नही मिल पाया।

Third party image reference
1:- विमी
एक्ट्रेस विमी ने साल 1977 मे बॉलीवुड मे डेब्यू करने के बाद अपने अभिनय के दम पर काफी लोकप्रियता हासिल की थी, और अपने दमदार अभिनय के दम पर इन्होने करोड़ों की दौलत भी हासिल की थी। लेकिन इनकी शराब की लत और पारिवारिक समस्या इनका एक्टिंग करियर बर्बाद कर दिया था, जिसकी वजह से इनके सारे पैसे खत्म हो गए थे, और इनकी मौत सरकारी अस्पताल के जनरल वार्ड में हुई थी, और इनकी लाश को ठेले से शमशान पहुंचाया गया था। साथ ही इनकी अंतिम यात्रा मे सिर्फ 9 लोग ही शामिल हुए थे।

Third party image reference
2:- अचला सचदेव
अचला सचदेव ने भी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से काफी नाम पैसों की कमाई की थी, लेकिन इनके अंतिम समय में भी किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया था, और मरने के बाद इन्हें सम्मान भी नही मिला। यहां तक कि इनके बच्चे हॉस्पिटल में इनकी लाश लेने भी नहीं आए थे।

Third party image reference
3:- सीताराम पांचाल
सीताराम पांचाल ने अपने बॉलीवुड करियर मे काफी दौलत और शोहरत कमाई थी, लेकिन अंतिम समय मे इनके पास इलाज कराने के लिए भी पैसे नही बचे थे। अंतिम दिनों में सीताराम पांचाल किडनी और लंग कैंसर से जूझ रहे थे। इनकी मौत अगस्त 2017 में हुई थी।

Third party image reference
4:- सदाशिव अमरापुरकर
सदाशिव अमरापुरकर ने अपने करियर मे खतरनाक विलन के साथ साथ बेहतरीन कॉमेडी वाले किरदार भी निभाए थे। नवंबर 2014 मे इनका निधन हो गया था, लेकिन इनकी मौत पर बहुत ही कम बॉलीवुड सितारों ने शोक मनाया, और कई बॉलीवुड सेलेब्रेटी इनके अंतिम यात्रा मे शामिल भी नही हुए थे।
Loading...

No comments