बाजार में मंदी होने के बावजूद हुंडई की इस सस्ती SUV की बिक्री है छप्पर फाड़, इतनी है कीमत


Third party image reference
आज बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों में अमीषा पटेल का नाम लिया जा सकता है, लेकिन एक समय था जब अमीषा का नाम बॉलीवुड की टॉप और खूबसूरत अभिनेत्रियों में इस्तेमाल किया जाता था। 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा ने उस दौर में 'गदर' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्में दी हैं।

Third party image reference
वक्त के साथ अमीषा हमेशा बॉलीवुड की दीवानी हो गईं। लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। वह वर्तमान में एक साइकिल की ब्रांड एंबेसडर हैं। जिसके साथ उनके कई हॉट फोटोशूट आए दिन चर्चा में रहते हैं।

Third party image reference
आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि अमीषा अपने परिवार के सदस्यों के बीच विवादों में शामिल थी। अमीषा पर अपने ही पिता के खिलाफ 12 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप था। अमीषा ने लव अफेयर्स के मामले में भी काफी सुर्खियां बटोरी। एक समय में वह सह-निर्माता विक्रम भट्ट को डेट करती थीं। उसके परिवार को यह पसंद नहीं आया, जिसके बाद उसकी माँ ने उसे घर से निकाल दिया।

Third party image reference
अमीषा पटेल पर अभी कोर्ट में सुनवाई चल रही है। उस पर धोखाधड़ी का आरोप है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'देसी मैजिक' नामक फिल्म में नजर आएंगी।
Loading...

No comments