Box Office: खतरे में है सलमान खान का बड़ा रिकॉर्ड, इतिहास रचने के करीब पहुंचे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल दिन प्रतिदिन बड़े रिकॉर्ड बनाती जा रही है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म अब 200 करोड़ के आंकड़े के एकदम करीब पहुंच गई है। यही वजह है कि सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर का रिकॉर्ड खतरे में पड़ गया है। साल 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म एक था टाइगर रिलीज हुई थी।

Third party image reference
15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म के नाम स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड है। इस फिल्म ने भारत में 199 करोड़ का कारोबार किया था। लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल अब इस रिकॉर्ड को चुनौती दे रही है। अक्षय कुमार की फिल्म भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी।

Third party image reference
अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीसरे सप्ताह में अब तक 193.14 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। अक्षय कुमार की यह फिल्म अगर 200 करोड़ क्लब में शामिल होती है तो सलमान खान का रिकॉर्ड भी टूट जाएगा और अक्षय कुमार की पहली 200 करोड़ वाली फिल्म भी बन जाएगी।

Copyright Holder: The Bollywood
अक्षय कुमार ने अपने इतने लंबे करियर में एक भी 200 करोड़ी फिल्म नहीं दी है। अगर यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होती है तो अक्षय कुमार के लिए यह एक बहुत बड़ी बात होगी। इस फिल्म के पास अच्छा मौका है कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार को अच्छा कलेक्शन करके 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाए।

Loading...

No comments