खूब मेकअप करने की शौकीन है ये अभिनेत्री, अजीब कपड़े पहने नजर आई तो पहचानना हुआ मुश्किल

दोस्तों, थोड़ा बहुत मेकअप हर उम्र की लड़कियां और महिलाएं करती है लेकिन अभिनेत्रियों को आम लड़कियों से ज्यादा मेकअप का प्रयोग करना पड़ता है। अभिनेत्रियों के लिए ये सामान्य बात होती है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां चेहरे की कमियां या उम्र का असर छुपाने के लिए हद से ज्यादा मेकअप का प्रयोग करती है। बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री जो चौंसठ वर्ष की उम्र पार कर चुकी है लेकिन फिर भी बूढ़ी नहीं दिखती। खूबसूरती के मामले में वो आज कल की ब्यूटीफुल लड़कियों को भी पीछे छोड़ सकती है। जी हां, आपने सही पहचाना हम बॉलीवुड की फेवरेट अभिनेत्री रेखा जी की बात कर रहे हैं।

Third party image reference
रेखा ने अपने करियर कि शुरुआत 14 वर्ष की उम्र में फिल्म सावन भादों से की थी। विवादों और आलोचनाओं से रेखा का तभी से नाता जुड़ गया था। करियर की शुरुआत में ही अपने रंग रूप को लेकर रेखा को काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा था। रेखा ने अपनी मेहनत से अपने अभिनय के साथ अपने लुक्स पर भी ध्यान दिया और आज इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती एक मिसाल है।

Third party image reference
रेखा इस उम्र में भी अपने ड्रेसिंग को लेकर काफी चर्चित रहती हैं। बॉलीवुड पार्टीज हों या शादी ब्याह के फंक्शन हों रेखा की पहचान उनकी खूबसूरत कांजीवरम और साउथ सिल्क की साड़ियां हैं। साड़ियों के साथ हैवी मेकअप ज्वेलरी और विशेषकर मांग में भरा सिंदूर रेखा को भीड़ में भी सबसे अलग लुक देता है।

Third party image reference
हाल ही में रेखा को अपने चिर परिचित अंदाज़ से बिल्कुल अलग लुक में मुंबई में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। रेखा ने व्हाइट कलर की चिकनकारी कुर्ती पहनी हुई है। ओवरसाइज कुर्ती रेखा पर एकदम मिसफिट लग रही है। अर्धपरदर्शी कुर्ती के साथ व्हाइट पजामी और सर पर दुपट्टा पहने रेखा का ये लुक एक नजर देखकर पहचान में नही आ रहा। गहरी लाल लिपस्टिक और चश्मा पहने रेखा ने कैमरे और मेडा को देखकर अपना दुपट्टा सर से हटा लिया और मुस्कुराते हुए पोज दिए।
Loading...

No comments