राघव जुयाल ने डांस से ले लिया संन्यास, वजह जान चौंक जाएंगे आप


Third party image reference
राघव जुयाल को कौन नही जानता है ।राघव स्लो मोशन डांस के किंग माने जाते है। डांस इंडिया डांस शो से अपनी कैरियर की सुरुआत करके आज राघव कई छोटे बड़े शो कर चुके है। एंकरिंग में भी वो काफी पॉपुलर हुए है। राघव जब डांस इंडिया डांस शो में आये थे तब जज को उनका स्लो मोशन डांस पसंद नही आया था।लेकिन बाद में भारी पब्लिक डिमांड पे उन्हें शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापस लाया गया था। उसके बाद से राघव ने अपने ज़िन्दगी में।पीछे मुड़ के नही देखा है।


Third party image reference
राघव ने न सिर्फ रियलिटी शो में नाम कमाया बल्कि उन्होंने बारे पर्दे पर भी खुद को साबित किया है। हाल ही में ABCD 2 फ़िल्म में राघब ने अच्छा भूमिका निभाया। अब चलिए आते है असली मुद्दे पर, बात यह है कि राघव ने सारे टेलीविजन शो , फ़िल्म शूट और डांस से सन्यास ले लिया है।


Third party image reference
हाल में ही राघब जुयाल ने एक वीडियो अपलोड किया अपने सोशल मीडिया पर जिसमे वो बोल रहे है कि वो सारे शो से सन्यास ले रहे है लेकिन कुछ वक्त के लिए। जी हाँ ,राघव कुछ वक्त के लिए बॉलीवुड से दूरी रखना चाहते है। उन्होंने बताया की वो काफी महीनों से लगातार काम कर रहे है और मुम्बई में बहुत पॉल्युशन है और उन्हें शांति चाहिए । वो पहाड़ो पे घूम रहे है और कुछ वक्त तक वैसे ही जगह पे रहना चाहते है। उन्होंने अपने चाहने बालो से रिक्वेस्ट भी किया कि लोग उन्हें परेशान न करे सवाल पूछ कर की वे कब वापस आएंगे और काम कब से सुरु करेंगे।
Loading...

No comments