ड्रीम गर्ल के लिबास में आने के लिए आयुष्मान को लगते थे इतने घंटे, यह था सबसे मुश्किल काम


Third party image reference
FILMI LIFE : काम 13 सितम्बर के दिन एक्टर आयुष्मान खुराना की सबसे बेहतरीन और कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज होने जा रही हैं. साथ ही फिल्म की पूरी स्टार कास्ट पिछले कई दिनों से फिल्म का प्रचार करने में जुटी हुई हैं. जिस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और अन्नू कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे. जिस फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना एक लड़की के किरदार में नजर आने वाले हैं.
लेकिन क्या आपको पता हैं की, फिल्म में आयुष्मना को इस लिबास में आने के लिए कितना समय लगता था. साथ ही वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल काफी उत्साहित भी हैं. क्योंकि इस फिल्म में वह पहली बार एक अलग रोल करने जा रहे हैं.

Third party image reference
ड्रीम गर्ल के लिबास में आने के लिए आयुष्मान को लगते थे ढाई घंटे
दरशल फिल्म रिलीज से पहले ही आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म से जुडी कई तरह की बातें एक इंटरव्यू में बताई हैं. उन्होंने ने बताया की, मेने ऐसा किरदार इस लिया चुना की, मैं अपने फैन्स और दर्शकों ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन दे सकूं.
साथ ही उन्होंने बताया की, फिल्म की शूटिंग के समय उन्हें सबसे कठिन काम ड्रीम गर्लके लिबास में आने का लगा था. जिस लिबास में आने के लिए उन्हें एक ही ख़ुर्शी पर आर्टिस्ट के सामने दो से ढाई घंटों तक बैठना पड़ रहा था. तब जाकर वह एक खूबसूरत लड़की के लिबास में आ जाते थे.

Third party image reference
जिस में ड्रेसिंग से लेकर मेकअप में सबसे ज्यादा समय खर्च होता था. साथ ही पूरी तरह से ज्वेलरी केरी करने में उन्हें ज्यादा समय लगता था. तब जाकर आयुष्मान एक खूबसूरत लड़की के रूप में आते थे. यहां दी गई तस्वीरों में आप देख सकते हो की, आयुष्मान अलग अलग तरह के लड़की वाले लुक में कैसे दिख रहे हैं.
जिस रूप में आने के लिए उन्हें और उनके आर्टिस्ट को कितने पापड़ बेलने पड़े होंगे. शायद इसी कारन महिलाएं खुद को सजने सवरने में घंटों लगा देती हैं.
Loading...

No comments