जाह्नवी कपूर ने पहली बार बताया अपना वेडिंग प्लान, कहा- ‘ मेरी शादी इस मंदिर में होगी और…’


Third party image reference
फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। पहली ही फिल्म से सबको दीवाना बनाने वाली जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने अपनी निजी लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए अपनी मां श्रीदेवी को भी याद दिया। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर इच्छाओं के बारे में भी कई बड़े खुलासे किए। जी हां, जाह्नवी कपूर ने पहली बार अपनी शादी की ख्वाहिशों को लेकर चुप्पी तोड़ी है, जिसमें उन्होंने अपनी मां के बारे में बताया है।
बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया है, लेकिन उन्हें किसी सुपरस्टार से कम ट्रीट नहीं किया जाता है। इतना ही नहीं, जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों को बहुत सोच समझकर चुनती है, जिसकी वजह से साल भर के बाद उनके पास दो फिल्में और आई है, जिसकी शूटिंग में वे इन दिनों व्यस्त हैं। मतलब साफ है कि आने वाले दिनों जान्हवी कपूर की बैक टू बैट दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल धमाल मचा सकती हैं, जिसके लिए वे खूब पसीना बहा रही हैं।

शादी पर जाह्नवी कपूर ने दिया ये बयान


Third party image reference
इंटरव्यू में जान्हवी कपूर से उनकी शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी मां और मैंने शादी का प्लान बनाया था। जाह्नवी कपूर ने कहा कि मेरी मां ने कहा था कि मैं तुम्हारे लिए लड़का तलाश करुंगी, क्योंकि तुम मर्दों को ठीक से जज नहीं कर पाती हो और किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ सकती हो। साथ ही जाह्नवी कपूर ने कहा कि मां कहती थी कि लड़कों के मामले में उन्हें मेरी जजमेंट पर बिल्कुल भरोसा नहीं है, इसीलिए मेरी शादी अरेंज ही होगी।

पारंपरिक तरीके से लूंगी फेरे- जाह्नवी कपूर


Third party image reference
जाह्नवी कपूर ने कहा कि मैं पारंपरिक तरीके से तिरुपति मंदिर में फेरे लूंगी, क्योंकि ऐसा मेरी मां चाहती थीं। इस पर जब उनसे लड़के में क्या क्या गुण होने चाहिए, ये पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वो टैलेंटेड होना चाहिए और वो जो भी करता हो उसके लिए जुनूनी होना चाहिए, जिससे मैं उसके लिए उत्साहित हो जाऊं और मुझे उससे कुछ सीखने को मिले। इसके अलावा सबसे ज्यादा ज़रूरी चीज़ ये है कि वह मेरा दीवाना हो। मतलब साफ है कि जो लड़का जाह्नवी कपूर के इन शर्तों को पूरा करता होगा, वे उसी से शादी करेंगी।

फैंसी शादी पसंद नहीं- जाह्नवी कपूर


Third party image reference
जाह्नवी कपूर ने आगे कहा कि मुझे अभी से सबकुछ पता है। भले ही मैं स्टार हूं, लेकिन मुझे फैंसी शादी पसंद नहीं और इसीलिए मेरी शादी सिंपल तरीके से होगी। और मुझे पता है कि मेरी शादी तिरुपति मंदिर में ही होगी। साथ ही उन्होंने शादी में अपनी ड्रेस के बारे में भी बताते हुए कहा कि मैं अपनी शादी में जरी हुई साड़ी पहनूंगी और इसके अलावा खाने में साउथ इंडियन डिश होंगी।
Loading...

No comments