सगाई टूटने के बाद इस लड़की के साथ दिखे प्रियंका के भाई, खूबसूरती के आगे देसी गर्ल फेल


Third party image reference
बीते दिनों खबरें आई थी कि प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूट गयी है. शादी टूटने की खबर आते ही लोगों ने तरह-तरह के अटकले लगाने शुरू कर दिए थे. शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा खासतौर पर अमेरिका से भारत आई थीं. पहले तो लोग शादी टूटने की वजहों के बारे में कयास ही लगा रहे थे लेकिन बाद में खुद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने शादी टूटने की वजह बताई थी. खुद मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया था कि सिद्धार्थ और इशिता की शादी टूट चुकी है.

इस वजह से टूटी थी सिद्धार्थ की शादी


Third party image reference
बेटे सिद्धार्थ की शादी टूटने के बाद प्रियंका चोपड़ा की मां डॉक्टर मधु चोपड़ा ने स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि, “बेटे सिद्धार्थ ने कहा कि अभी वो शादी के लिए तैयार नहीं है. उसे थोड़ा और टाइम चाहिए. मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है”. इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया था कि सिद्धार्थ और इशिता ने खुद अपनी मर्जी से इस शादी के लिए मना किया है. जिसके बाद दोनों के फैसले का सम्मान करते हुए उन पर शादी का कोई दबाव नहीं बनाया गया.

दिखे मिस्ट्री गर्ल के साथ


Third party image reference
लेकिन आपको बता दें कि सगाई टूटने के करीब 5 महीने बाद सिद्धार्थ एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए. बता दें, जिस मिस्ट्री गर्ल के साथ वह स्पॉट हुए थे वह कोई और नहीं बल्ली तेलुगू अभिनेत्री नीलम उपाध्याय हैं. हाल ही में मुकेश अंबानी के घर गणपति महोत्सव रखा गया था जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे आये थे. उन्हीं सेलेब्स में से एक सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय थे.

Third party image reference
सिद्धार्थ और नीलम अंबानी के घर फंक्शन में एक साथ पहुंचे थे. दोनों ने मैचिंग नीले रंग के कपड़े भी पहने हुए थे. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों रिश्ते में हो सकते हैं.

एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाये सिद्धार्थ


Third party image reference
सगाई टूटते ही नीलम के साथ दिखने पर सिद्धार्थ एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गए हैं. बता दें, नीलम की उम्र अभी 25 साल है और वह गुजरात की रहने वाली हैं. नीलम ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में तेलुगू फिल्म “मि.7” से की थी. अब तक नीलम 3 से 4 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Third party image reference
नीलम दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. आपको बता दें, इशिता से भी पहले साल 2014 में प्रियंका के भाई की शादी टूट चुकी है. उस वक्त उनकी शादी कनिका माथुर से तय हुई थी. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान किया था लेकिन किसी वजह से शादी नहीं हो पाई.
Loading...

No comments