करीना कपूर साड़ी में लगती है बेहद बोल्ड और हॉट, करीना की खूबसूरती है लाजबाब।


Third party image reference
आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में करीना कपूर खान को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

Third party image reference


Third party image reference
करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. इन दिनों करीना कपूर रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चे में हैं. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं.

यूजर्स ने किया करीना को ट्रोल


Third party image reference
करीना महिलाओं के बीच एक फैशन दीवा के रूप में प्रसिद्ध हैं. करीना कपूर को नई-नई ड्रेस पहनने का बहुत शौक है. हाल ही में उन्होंने कुणाल खेमू के बर्थडे पर येलो कलर की एक ड्रेस पहनी थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी. लेकिन फैन्स को कब कौन सी चीज ख़राब लग जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. जहां करीना की येलो ड्रेस सबको बहुत पसंद आई थी वहीं इन दिनों वह अपनी एक साड़ी की वजह से ट्रोल होने लगी हैं. हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को तो करीना साड़ी में काफी ग्लैमरस लगीं लेकिन अधिकतर लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया.

नहीं पसंद आया एटीट्यूड


Original
दरअसल, हाल ही में करीना रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में एक हॉट पिंक कलर की साड़ी पहनकर पहुंची. जानकारी के लिए बता दें इस सीजन वह शो की जज हैं. बीते दिनों वह जब सेट पर साड़ी पहनकर जा रही थीं तो उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आयीं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखीं. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स को लगा कि फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए करीना काफी एटीट्यूड में थीं. उनका एक विडियो भी वायरल हुआ जो फैन्स को इम्प्रेस नहीं कर पाया और इसे लेकर उन्होंने खूब तंज कसे.

Third party image reference
कुछ यूजर्स ने तो करीना की तुलना माधुरी दीक्षित से की. उन्होंने कहा कि करीना को माधुरी दीक्षित से सीखना चाहिए कि रियलिटी शो में कैसे कपड़े पहनने चाहिए. एक यूजर ने कहा कि उन्हें अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर से भी सीख लेनी चाहिए, जो हर वक्त मुस्कुराते हुए मीडिया से रूबरू होती हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने करीना को बूढ़ी तक कह डाला. बता दें, वायरल हुई तस्वीरों में करीना ने एक हॉट पिंक कलर की साड़ी पहनी है और बिकिनी स्टाइल ब्लाउज कैरी किया है. इन तस्वीरों में वह काफी गुस्से और एटीट्यूड में नजर आ रही हैं. बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आएंगी.
Loading...

No comments