ये पहला मौका हैं जब रानू मंडल एक स्टार की तरह मिडिया से रूबरू हुई, तस्वीरें देखना ना भूलें


Third party image reference
FILMI LIFE : कभी रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल आज बड़ी स्टार बन चुकी हैं। जिनकी एक छोटी सी वीडियो क्लिप ने उन्हें आज फेमस बना दिया हैं। दरशल हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए उनके साथ गया हुआ गाना तेरी मेरी कहानी आज काफी पॉपुलर हो गया हैं। जिसके चलते ही रानू रातोरात एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं।

Third party image reference
आपको बता दे की, रानू और हिमेश के इस गीत को आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया हैं। जिस खास मौके पर हिमेश ने मुंबई में एक बड़े इवेंट का आयोजन किया था। जिस इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर रानू और उनकी पत्नी सोनिया कपूर भी नजर आई थी। जहां रानू मंडल पहली बार एक बड़े स्टार की तरह मिडिया से रूबरू हुई थी।

Third party image reference
जिस समय रानू ने रेडेड कलर की साड़ी और एक बैग कैर्री किया हुआ था। जिसे वह शानदार लग रही थी। जिनकी यह तस्वीरें लोग सोशल मिडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी यह फोटो खूब वायरल भी हो रही हैं। उस दौरान रानी के चेहरे की चमक बदली बदली नजर आई थी। साथ रानू ने हंसते हुए मिडिया को खूब पोज भी दिए थे।

Third party image reference
एक हिमेश रेशमिया ही हैं जिन्होंने रानू मंडल को बॉलीवुड में एक सिंगर के तौर पर पहला और बड़ा ब्रेक दिया था। जिन्होंने रानू का वह रेलवे स्टेशन वाला वीडियो देखने के बाद उन्हें अपनी फिल्म के गाने में सिंगर के तौर पर ऑफर दिया था। बता दे की, इस गीत के आलावा उसी फिल्म में रानू और दो गानों में अपनी आवाज देगी।
Loading...

No comments