Loading...

हर रोज नहाने से पहले चेहरे पर लगा लें ये चीज, आयेगा ऐसा निखार कि पार्लर जाना भूल जायेंगे

घर से बाहर रहने वाले ज्यादातर लोगों के सामने चेहरे और शरीर की त्वचा में कालापन आने की समस्या हो जाती है, क्योंकि उन्हें धूप और प्रदूषण भरे वातावरण में रहना पड़ता है, इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए हम कई तरह की क्रीम आदि का यूज करते हैं, लेकिन इससे कुछ अधिक फायदा नही होता है, इसीलिए आज हम आपको एक ऐसा नुस्खा बताने वाले हैं, जो आपकी इस परेशानी को खत्म कर देगा और यह नुस्खा त्वचा का रंग बिलकुल प्राकृतिक तरीके से निखरता है।

Third party image reference
इस बेहतरीन रेमेडी को तैयार करने के लिए आपको सिर्फ 4 चीजों, नारियल का तेल, गुलाबजल, एलोवेरा जेल और विटामिन E कैप्सूल की जरूरत होगी, ये सभी चीजें आपको आसानी से बाजार में मिल जाएँगी।

Third party image reference
इस तरह बनाएं रेमेडी
इस रेमेडी को बनाने के लिए 1 चम्मच नारियल तेल, 1 चम्मच गुलाबजल, 1 चम्मच एलोवेरा जेल और 1 विटामिन E कैप्सूल को मिलकर एक पेस्ट सा तैयार कर लें, इसकी कंसिसटेंसी टूथपेस्ट की कंसिस्टेंसी से कुछ कम होगी।

Third party image reference
इस्तेमाल करने की विधि
अब इस नुस्खे को हर सुबह नहाने से 15 मिनट पहले अपने चेहरे पर लगा लें, और 15 मिनट तक लगा रहने दें, इसके बाद स्नान कर लें, इस नुस्खे को प्रतिदिन प्रयोग करें, इसके नियमित प्रयोग से कुछ ही दिनों में चेहरे का रंग निखरने लगता है, और आपको पार्लर जाने की भी जरूरत नही पड़ेगी।
Loading...

No comments