इस गलती के लिए राकेश रोशन ने दोस्तों के सामने कर दी थी ऋतिक की जमकर पिटाई


Third party image reference
ऋतिक रोशन के साथ उनके पापा राकेश रोशन का रिश्ता बेहद खास है। दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त की तरह हैं। बचपन से आजतक कई ऐसी कहानियां और किस्से हैं जो किसी को भी अपने बचपन की याद दिला दे। जैसे ये कि एक बार ऋतिक की एक गलती पर राकेश रोशन ने ऋतिक के दोस्तों के सामने ही उनकी पिटाई कर दी थी। आइये जानते है की हुआ क्या था।

Third party image reference
हुआ ये कि ऋतिक रोशन अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने खेल खेल में शीशे की खाली बोतलें घर के टैरेस से नीचे फेंकना शुरू कर दिया। ये देखकर राकेश रोशन को ऋतिक बहुत गुस्सा आया। गुस्साए राकेश रोशन ने ऋतिक के दोस्तों के सामने ही उनकी जमकर पिटाई की थी। बताया जाता है कि ये पहली और आखिरी बार था, जब राकेश रोशन ने ऋतिक पर हाथ उठाया था।

Third party image reference
राकेश रोशन के निर्देशन में बनी ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' साल 2000 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनी थी, और सबसे ज्यादा अवॉर्ड पाने के लिए इस फिल्म का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज किया गया। इस मूवी की कमाई का असर ये था कि अंडरवर्ल्ड से भी राकेश रोशन को धमकी दी गई थी कि वो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार है' के प्रॉफिट में से उन्हें हिस्सा दें। बताया जाता है कि 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 62 करोड़ की कमाई को पार कर लिया था।
Loading...

No comments