ऐसा लहंगा पहन जब सामने आई ये अभिनेत्री, खूबसूरती देख अर्जुन रेड्डी हुए दीवाने

दोस्तों, अर्जुन रेड्डी का नाम आप सबने जरूर सुना होगा। जी हां, आपने सही समझा अर्जुन रेड्डी मतलब तेलुगू के कबीर सिंह। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। तेलुगू की इस फिल्म में मुख्य किरदार विजय देवरकोंडा ने निभाया था। विजय तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार हैं, लेकिन अर्जुन रेड्डी के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी पहचाना जाने लगा है। दमदार अभिनय और गुस्से वाला अर्जुन रेड्डी जब कबीर सिंह की क्यूट प्रीति से मिलेगा तो सोचिए इनकी जोड़ी कैसी लगेगी। सोचने की जरूरत नहीं आप खुद ही देख लीजिए कि दोनों साथ में कैसे लगेंगे।

Third party image reference
विजय एक शूट के सिलसिले में मुंबई आए हैं, अंधेरी स्थित फिल्मालय स्टूडियो में इनका सेट लगा है। सेट से आई इन खूबसूरत तस्वीरों में कियारा रेड लहंगा पहने दुल्हन की तरह सुंदर लग रही हैं तो विजय ब्लू कलर की शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे हैं। सिल्क के लहंगे के साथ कट स्लीव ब्लाउज और नेट का पिंक दुपट्टा कियारा ने कैरी किया है। वन शोल्डर स्टाइल में दुपट्टा और खूबसूरत मेकअप में कियारा को देख उनसे नज़रें हटाना मुश्किल है।

Third party image reference
विजय ने तेलुगू में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्मे दी है, जिसमे से गीता गोविंदम, टैक्सिवाला, डियर कॉमरेड आदि है, कई ने तो कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए हैं, अर्जुन रेड्डी के बाद विजय को तेलुगू फिल्मों के अलावा देश भर में अर्जुन के नाम से ही पहचाना जाने लगा है। वहीं प्रीति यानि कियारा आडवाणी के करियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म कबीर सिंह रही है। कबीर सिंह के साथ फिल्म में कियारा की ट्यूनिंग को लोगों ने हाथों हाथ लिया, और भरपूर प्यार दिया वहीं अर्जुन रेड्डी के साथ भी इस शूटिंग के दौरान दोनों में जबरदस्त ट्यूनिंग नजर आईं। मीडिया और कैमरा के सामने एक दूसरे को संभालते और हाथ थामे जब दोनों मुस्कुराते हुए आए तो लोग इस जोड़ी को देख फिदा हो गए।

Third party image reference
कियारा और विजय की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर आने के बाद फैन्स के बेच ये खूब पसंद की जा रही है। अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह का ये मिलन लोगों दिल खोल कर लाइक करने पर मजबूर कर रहा है।
Loading...

No comments