ऐसे सूट पहनकर फंक्शन पर पाएं बेहद संस्कारी लुक

दोस्तों, घर में कोई पूजा पाठ या पारंपरिक रूप से मनाया जाने वाला त्योहार हो तो ज्यादातर लड़कियां इंडियन वियर पहनना ही पसंद करती हैं। घर के बड़ों की उपस्थिति और उनके आशीर्वाद बच्चों के लिए बहुत जरूरी है, अगर घर के बड़े बुजुर्ग प्रसन्न होंगे तो बिना मांगे ही खूब सारा आशीर्वाद और प्यार दुलार मिल जाएगा। वैसे तो बड़ों को खुश करने के अपने अलग अलग तरीके हो सकते हैं लेकिन सबसे आसान तरीका है संस्कारी दिखना और उनके साथ अच्छा व्यवहार करना।

Third party image reference
संस्कारी दिखने के लिए पजामी या सलवार सूट से बेहतर और कोई ऑप्शन नहीं ही सकता। ये पहनने और मैनेज करने में जितना सरल है दिखने में उतना ही खूबसूरत लगता है। चूड़ीदार पजामी और लॉन्ग कुर्ती का ऐसा कॉम्बिनेशन आपकी खूबसुरती में चार चांद लगा देगा।

Third party image reference
एक स्टाइलिश कुर्ती के साथ आप स्ट्रेट पैंट, सिगरेट पैंट, प्लाजो या शॉर्ट पजामी कैरी कर सकती हैं। आजकल प्लाजो या स्कर्ट को कुर्ती के साथ पहनने का फैशन खूब लोकप्रिय है। कोई हैवी फंक्शन है तो आप भी ऐसा स्टाइल अपना सकती हैं।

Third party image reference
संस्कारी दिखने का ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि स्टाइल और फैशन से आपका नाता छूट गया। आप स्टाइलिश लगते हुए भी शुद्ध संस्कारी दिख सकती हैं। अपनी कुर्ती को अलग नेक और स्लीव पैटर्न से स्टाइलिश लुक देकर आप फैशन के साथ चल सकती हैं।

Third party image reference
इस पटियाला सूट की जितनी तारीफ हो उतनी कम है। ऐसे सूट को कौन स्टाइलिश नहीं कहेगा। नेट की हैवी एंब्रॉयडरी कुर्ती के साथ सिल्क की सलवार कमाल का लुक दे रही है। इस तरह के सूट को आप दिन के समय किसी हैवी फंक्शन पर पहन सकती हैं।

Third party image reference
शरारा या गरारा सूट अब फैशन ड्रेसेज के एक बड़े हिस्से पर अपना आधिपत्य जमाए हैं। टीन एजर लड़कियों से लेकर हर उम्र की महिलाएं प्लाओ और गरारा सूट को पहनना पसंद कर रही हैं। लेकिन पजामी या पटियाला का अपना अलग ही स्थान है।

Third party image reference
इन सभी सूट्स को अलग अलग तरह के बॉटम और स्टे के साथ डिजाइन किया गया है। आप अपनी पसंद और मौके के अनुसार सूटेबल डिजाइन चुनकर ना केवल आदर्श, संस्कारी और ट्रेडिशनल लगेंगी बल्कि स्टाइल के मामले में भी आपका कोई मुकाबला नहीं होगा।
Loading...

No comments