कैटरीना कैफ पर फिर आया सलमान खान को प्यार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही कह डाली दिल की बात


Third party image reference
सलमान खान और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी से पूरी दुनिया भलीभांति परिचित है। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया, जिसके बाद शादी की खबरें भी वायरल होने लगी थी, लेकिन फिर अचानक ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कुछ समय तक सलमान खान और कैटरीना कैफ ने एक दूसरे से दूरी भी बढ़ा ली थी, लेकिन वक्त की नज़ाकत को समझते हुए दोनों ने एक साथ करना शुरु किया। जी हां, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी न सिर्फ रियल लाइफ में लोगों को पसंद आती है, बल्कि स्क्रीन पर भी फैंस को रास आती है, जिसकी वजह से फिल्मी करियर के लिए दोनों ने फिर से दोस्ती की।
अब भले ही सलमान खान और कैटरीना कैफ ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया हो, लेकिन आज भी दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कता है। अरे बाबा…ऐसा हम नहीं, बल्कि सलमान खान ने पूरी दुनिया के सामने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वीकार किया। दरअसल, सलमान खान, कटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित तीनों एक ही मंच पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तभी अचानक से कैटरीना कैफ वहां से जाने लगीं। कैटरीना कैफ को जाता देख सलमान खान ने भरी महफिल में कुछ ऐसा कह दिया, जोकि तेज़ी से वायरल हो गया।

‘तुम जा रही हो, तुस्सी ना जाओ’- सलमान खान


Third party image reference
कैटरीना कैफ को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में जाता देख सलमान खान ने अपने हाथ में माइक लिया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि ‘तुम जा रही हो, तुस्सी ना जाओ।’ सलमान खान के मुंह से ये लफ्ज़ सुनकर कटरीना कैफ के चेहरे पर एक अलग ही स्माइल दिखीं, जिसके लिए वे काफी ज्यादा मशहूर हैं। बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ भले ही अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए काफी ज्यादा इज्जत है, जिसकी वजह से दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए हैं।

अब भी कटरीना को चाहते हैं सलमान खान


Third party image reference
भले ही सलमान खान कभी भी अपने दिल की बात न कहते हो, लेकिन उनके फैंस ये बहुत अच्छे से जानते हैं कि कैटरीना को लेकर अब भी उनके दिल में जगह है। इतना ही नहीं, कैटरीना कैफ भी मन ही मन सलमान खान को चाहती हैं, लेकिन अब पहले जैसा रिश्ता नहीं रहा। बता दें कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में कहा कि सलमान के साथ मेरा दोस्ती का रिश्ता है, जोकि ज़िंदगी भर रहेगा और हम दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा सहज फील करते हैं, जोकि किसी भी दोस्ती के लिए काफी मायने रखती है।

माधुरी और कटरीना संग नज़र आए सलमान खान



मुंबई में आयोजित IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस में माधुरी और कैटरीना संग सलमान खान ने मंच शेयर किया, जिसमें तीनों ही सितारें बहुत ज्यादा कूल नज़र आ रहे थे। बता दें कि सलमान खान माधुरी और कैटरीना कैफ के साथ फिल्में कर चुके हैं, जिसकी वजह से तीनों के बीच एक अच्छी बॉडिंग है। जहां कैटरीना कैफ वन पीस में नजर आईं तो वहीं माधुरी दीक्षित मरून कलर के ग्लिटरी गाउन और सलमान खान डार्क कलर के कोर्ट में नज़र आए।
Loading...

No comments