श्रद्धा की साहो नहीं चली तो क्या हुआ छिछोरे से है बड़ी उम्मीद, मिल रहे हैं पॉजिटिव रिव्यू

 30 अगस्त को श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स ने भी काफी खराब रिव्यूज दिए। जिसके चलते 350 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया। लेकिन अब श्रद्धा कपूर की एक और फिल्म रिलीज हो चुकी है। जिसको दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स भी अच्छे रिव्यूज दे रहे हैं।

Third party image reference
सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में श्रद्धा और सुशांत सिंह राजपूत के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और तुषार पांडे जैसे युवा अभिनेता नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और अब फिल्म को भी काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

Third party image reference
मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म छिछोरे को काफी शानदार रिव्यू दिया है। तरण आदर्श ने लिखा कि दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी एक बार फिर से टॉप पर। इसमें कई शानदार मोमेंट है जिनमें रोमांस, ह्यूमर और फिनाले देखने को मिलेगा। इसी के साथ तरण आदर्श ने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं। जो किसी भी फिल्म के लिए एक अच्छी रेटिंग मानी जाती है।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर इस फिल्म की कहानी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है। ऐसे में अगर दर्शकों का प्यार मिलता है तो यह फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की एडवांस बुकिंग और मॉर्निंग के शो अच्छे जा रहे हैं। ऐसे में पहले दिन इस फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिल सकती है।
Loading...

No comments