नेता ही नहीं इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स का भी है क्रिमिनल रिकार्ड्स, तीसरा है किंग ऑफ़ बॉलीवुड


Third party image reference
1.सलमान खान

Third party image reference
सलमान के खिलाफ 1998 में वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की धारा 51 के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे, जब उन्होंने फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान भवाद गांव में दो मामला और माखनिया (घोड़ा फार्म) में कथित तौर पर दो चिंकारा का शिकार करने के बाद मामला दर्ज किया था। उनके साथ मामले में सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह का भी नाम है।
'सुल्तान' स्टार पर 28 सितंबर, 2002 को मुंबई के बांद्रा में एक बेकरी के बाहर एक फुटपाथ पर सो रहे लोगों के एक समूह पर अपनी कार चलाने का आरोप लगा था।
2.रवीना टंडन

Third party image reference
भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर के अधिकारियों ने मार्च 2018 में मंदिर परिसर के अंदर 'नो कैमरा ज़ोन' में विज्ञापन के लिए शूटिंग करने का आरोप लगाते हुए अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
3.शाहरुख़ खान

Third party image reference
किंग खान को कोटा पुलिस स्टेशन में उनकी फिल्म रईस ’के प्रचार के दौरान कथित रूप से दंगा’ भड़काने और रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए इनपे केस दर्ज़ किया गया था। 2002 में, वह मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए और वानखेड़े स्टेडियम में एक सुरक्षाकर्मी के साथ लड़ते हुए पकड़े गए थे।
4.सूरज पंचोली

Third party image reference
बॉलीवुड कपल आदित्य पंचोली और ज़रीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली पर अभिनेत्री जिया खान की खुदकुशी का आरोप लगाया गया है।
5.नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Third party image reference
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर, मार्च 2018 में, अपनी प्रतिशोधी पत्नी की जासूसी करने और उसके कॉल डिटेल रिकॉर्ड हासिल करने का आरोप लगाया गया था।
Loading...

No comments