इस खिलाड़ी ने दिया था महिमा चौधरी को धोखा, संजय दत्त की दूसरी पत्नी से रचाई थी शादी


Third party image reference
फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी का करियर बुलंदियों को छूने में असफल रहा, जिसकी वजह से वे वक्त से पहले ही इंडस्ट्री से दूर हो गईं। जी हां, महिमा चौधरी ने कई फिल्मों में काफी अच्छे किरदार निभाए, लेकिन उन्हें वो कामयाबी नहीं मिल पाई, जिसका सपना सजा कर उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली ही फिल्म से रातोंरात स्टार बनने वाली महिमा चौधरी का करियर इस तरह से डूब जाएगा, इसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा। खैर, यहां हम महिमा चौधरी के फिल्मी सफर के बारे में बात नहीं करने वाले हैं, बल्कि उनकी लव स्टोरी के बारे में बात करेंगे।

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी का नाम अपने करियर के पीक दौर में टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जुड़ा था, जिसके साथ उनके अफेयर ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया। 6 साल की लव स्टोरी का दी एंड इस तरह से होगा, इसके बारे में शायद उन्होंने भी कल्पना नहीं होगी। इतना ही नहीं, ब्रेकअप तक मामला ठीक था, लेकिन उसके बाद महिमा चौधरी ने जो बयान दिया, उसे सुनकर सभी चौंक गए थे और फिर उस बयान ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

टेनिस प्लेयर के प्यार में थीं महिमा चौधरी


Third party image reference
टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ महिमा चौधरी का अफेयर करीब 6 साल तक चला। इस 6 के दौरान दोनों की नजदीकियां भी खूब बढ़ी और दोनों अक्सर पार्टी में एक साथ जाया करते थे। इतना ही नहीं, दोनों को एक दूसरे के बिना किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में नहीं देखा जाता था, लेकिन इस कमाल की जोड़ी का दी एंड संजय दत्त की दूसरी वाइफ रिया की वजह से हुआ था, जिसका खुलासा खुद महिमा चौधरी ने अपने में इशारों ही इशारों में किया था।

इस वजह से टूटा था महिमा चौधरी का रिश्ता


Third party image reference
6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद महिमा चौधरी और लिएंडर पेस ने ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद महिमा चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बेशक लिएंडर एक अच्छे टेनिस खिलाड़ी हैं, लेकिन मुझे अफसोस है कि वे एक अच्छे इंसान नहीं हैं। महिमा चौधरी ने आगे कहा कि उन्होंने रिलेशनशिप में रहते हुए मुझे धोखा दिया, जिसकी वजह से हमारा रिश्ता टूटा। महिमा चौधरी ने एक बाद एक खुलासे किए थे, जिसे जानकर लिएंडर के फैंस भी हैरान हो गए थे।

संजय दत्त की दूसरी पत्नी से रचाई थी शादी


Third party image reference
महिमा चौधरी से ब्रेकअप के बाद लिएंडर ने संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था, जिसके बाद यही कहा जाने लगा कि महिमा जिस धोखे की बात कर रही थी, वो यही थी। बता दें कि महिमा चौधरी के साथ रिलेशन में रहने के दौरान ही रिया और लिएंडर की नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं। हालांकि, रिया और लिएंडर की शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और बाद में बहुत जल्द ही दोनों का तलाक हो गया। वहीं महिमा ने दूसरी शादी बार्बी मुखर्जी से की, लेकिन वे भी अब अपने पति से अलग रहती हैं।
Loading...

No comments