एक गरीब की बेटी को सलमान खान ने दिया अपनी फिल्म में काम, आज बन गई है करोड़ों की मालकिन

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में हम सलमान खान की दरियादिली के बारे में हमेशा सुनते आए हैं। आज हम आपको सलमान खान का इसी से जुड़ा हुआ एक किस्सा बताएंगे। सलमान ने बॉलीवुड में कई नए चेहरों को मौका देकर सुपरस्टार बनाया है। जिनमें कई बड़ी विदेशी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं जो बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। इसके अलावा कई स्टार किड्स को भी सलमान ने बॉलीवुड में लॉन्च किया है। बॉलीवुड में मशहूर अभिनेत्री बन चुकी डेजी शाह को भी सलमान खान ने ही बॉलीवुड में इंटर करवाया।

Third party image reference
बॉलीवुड में आज डेजी शाह की सफलता के पीछे पूरी तरह से सलमान खान का हाथ माना जाता है। आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि डेजी शाह एक बहुत ही गरीब परिवार से निकलकर आई हैं। डेजी शाह के पिता एक ड्राइवर की नौकरी किया करते थे। लेकिन डेजी शाह का सपना कुछ और ही था। इन्होंने अपना करियर बनाने के लिए पहले डांस सीखा।

Third party image reference
बॉलीवुड में आने से पहले डेजी शाह कई फिल्मी गानों में बैकस्टेज डांसर के रूप में नजर आ चुकी हैं। लेकिन डेजी शाह को वह सफलता नहीं मिली जिसका उन्होंने सपना संजोया था। लेकिन सलमान खान डेजी शाह के लिए किसी सुनहरे सपने की तरह उनकी जिंदगी में आए। साल 2014 में आई फिल्म जय हो में सलमान खान ने डेजी शाह को लीड अभिनेत्री का रोल दिया।

Third party image reference
इस फिल्म के बाद डेजी शाह को हर कोई पहचानने लगा। अब डेजी शाह एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। साल 2018 में सलमान खान ने डेजी शाह को एक बार फिर से रेस 3 में भी मौका दिया। डेजी शाह की सफलता की पीछे पूरी तरह से सलमान खान का हाथ है। डेजी शाह भी यह कई बार कह चुके हैं कि वे सलमान खान के इस उपकार को अपनी जिंदगी में कभी नहीं भुला पाएंगी।

Third party image reference
डेजी शाह के पास आज 25 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा की संपत्ति है। इसके अलावा इन्हें बॉलीवुड में लगातार फिल्में भी मिल रही हैं। यह भी सच है कि उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म में काफी ट्रोल किया गया। लेकिन यह भी सच है कि सलमान खान की वजह से डेजी आज बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी हैं। बॉलीवुड में ऐसा केवल सलमान खान ही कर सकते हैं।
Loading...

No comments