बेटी ने छोड़ा था बेसहारा, अब स्टार बनने के बाद पहले गाने के लॉन्च के दौरान दिखी बेहद खुश

 कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई रानू मंडल के चर्चा पूरे हिंदुस्तान मे हो रहें है। रानू मंडल रेलवे स्टेशन मे लता मंगेशकर का गीत गा रही थी तभी एक शख्स ने उनकी वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। बस फिर क्या देखते ही देखते रानू का वो गीत वायरल हो गया था।

Third party image reference
हर कोई उनकी मधुर आवाज का दीवाना बन गया था। फिर बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया उन्हें रेलवे स्टेशन से अपने स्टूडियो तक लाएं। हिमेश ना होते तो रानू मंडल आज किसी स्टार की तरह पूरे भारत मे पॉपुलर नही होती। हिमेश ने रानू के साथ मिलकर अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए एक दो गीत भी शूट कर लिये है।

Third party image reference
रानू मंडल का पहला गीत 'तेरी मेरी तेरी मेरी कहानी' लोगों को काफी पसंद आया है। और हाल ही मे इस गाने को लॉन्च किया गया इस दौरान हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल भी नजर आई उनके चेहरे की खुशी साफ बता रही है कि वह स्टार बनने के बाद कितनी खुश है।

Third party image reference
रानू की बेटी ने काफी साल पहले अपनी मां को रेलवे स्टेशन पर बेसहारा छोड़ दिया था। दौलत शोहरत मिलते ही वही बेटी अपनी मां के पास चली आई। फिलहाल तो रानू की लाइफ पूरी तरह से बदल चुकी है। और कुछ दिनों पहले उन्होंने बताया की वह मुंबई मे अपना घर भी खरीदना चाहती है। पहले गाने के लिए हिमेश ने रानू को लगभग 5 लाख रुपये फीस दी है ये तो शुरुआत है आगे रानू मंडल का करियर आसमान की बुलंदियों पर पहुंचने वाला है।

Third party image reference
Loading...

No comments