पहले शाहिद और अब नजर आयी साउथ के कबीर सिंह के साथ, अब शूटिंग के लिए साथ में पहुँचे सेट पर

बॉलीवुड की ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री जिसने अपनी एक फिल्म के जरिये अपने स्टारडम को तेजी से बड़ा लिया है। और यही वजह की उन्हें अब काफी फिल्मों के ऑफर मिलने लगें। वो पहले वो शाहिद के साथ फिल्म कबीर सिंह में नजर आयी और वो ब्लॉकबस्टर साबित रही। जिसके बाद अभिनेता विजय देवराकोंडा भी चर्चे में आ गए जिन्हें साउथ का कबीर सिंह भी माना जाता है। और हाल ही में कियारा उनके साथ नजर आयी और साथ में शूटिंग के लिए सेट पर पहुँची।

Third party image reference
पहले शाहिद और अब नजर आई साउथ के कबीर सिंह के साथ
इस साल मार्च में रिलीज हुई है फिल्म कबीर सिंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। जिसमें विजय ने अर्जुन का किरदार निभाया था। और अब शाहिद इस नई फिल्म में कबीर बने थे जिसमें कियारा ने बहुत ही अच्छा काम किया था। जिसके बाद वो अब साउथ के कबीर सिंह माने जाने वाले विजय के साथ नजर आई। और दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करने लगी।

Third party image reference
विजय के साथ आई शूटिंग के लिए सेट पर
27 साल की कियारा अब काफी सुर्खियां बटोरने लगी है। और वो तब और भी ज्यादा चर्चाओं में आ गयी जब वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय के साथ नजर आई। हाल ही में उनके साथ फिल्म सिटी में एक एड फिल्म शूट करने के लिए सेट पर पहुँची।

Third party image reference
और इस एड फिल्म के निर्माता और कोई नही करण जौहर है। कियारा जब वहां पर आई तो काफी ब्राइडल ड्रेस पहनी हुई थी। गुलाबी लहंगा और काफी भारी ज्वैलरी पहनी हुई कियारा की खूबसूरती का कोई जवाब नही था। वही विजय ने काफी शानदार कुर्ता पहना हुआ था। जिसके बाद दोनों साथ में सेट पर चले गए।
Loading...

No comments